अब WhatsApp पर गलती से सेंड किया हुआ मैसेज 2 दिन बाद भी हो जाएगा डिलीट, जल्द आ रहा है शानदार फीचर

यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए मैसेजिंग एप WhatsApp तरह-तरह के फीचर लाता रहता है. जल्दी एप्लीकेशन एक नया फीचर लेकर आने वाली है.

WhatsApp अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए नए नए अपडेट लेकर आ रहा है. हाल ही में एप्लीकेशन में एक और बड़ा अपडेट आने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक इस मैसेजिंग ऐप में डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन (Delete For Everyone) फीचर के लिए नई अपडेट आने वाली है.

डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन (Delete For Everyone) फीचर में अपडेट लाकर लंबे समय पहले भेजे गए मैसेज को यूजर्स डिलीट कर पाएं, ऐसी सुविधा शुरू की जाने वाली है. फिलहाल कुछ बीटा डिवाइस में इसे टेस्टिंग के लिए उपलब्ध करवाया गया है. WABetaInfo ने एक रिपोर्ट जारी की है, ये व्हाट्सएप के आने वाले हर फीचर पर नजर रखता है.

Must Read- CUET: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट में आने वाले सवालों को लेकर स्टूडेंट परेशान, सैंपल पेपर का कर रहे हैं इंतजार

WhatsApp में आने वाला ये नया अपडेट कई लोगों के लिए फायदेमंद साबित होने वाला है. फिलहाल डिलीट फॉर एवरीवन (Delete For Everyone) फीचर 1 घंटा 8 मिनट 16 सेकंड की लिमिट के साथ दिया हुआ है. लेकिन आने वाली अपडेट के बाद यह टाइम बढ़ जाएगा. बताया जा रहा है कि से बढ़ाकर 2 दिन और 12 घंटे का किया जाएगा. इस जानकारी को लेकर WABetaInfo की ओर से कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए गए हैं.

फिलहाल यह नया शानदार फीचर सिलेक्टेड बीटा टेस्टर्स के लिए ही उपलब्ध हुआ है. अगर इसकी टेस्टिंग सही रहती है तो कंपनी से सभी यूजर्स के लिए जारी कर देगी. हालांकि, इस फीचर को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. इस फीचर के अलावा WhatsApp और भी फीचर्स पर काम कर रहा है ताकि यूजर्स को बेहतर मैसेजिंग एक्सपीरियंस दिया जा सके. इसमें सिलेक्टेड लोगों को ऑनलाइन स्टेटस दिखाने का ऑप्शन भी शामिल है जिस पर काम किया जा रहा है.