Breaking News

भैयाजी जोशी की चली, तो ताई तय | Now the Bhaiyaji Joshi decide, only then Tai will get the ticket

Posted on: 26 Mar 2019 14:11 by Surbhi Bhawsar
भैयाजी जोशी की चली, तो ताई तय | Now the Bhaiyaji Joshi decide, only then Tai will get the ticket

इंदौर (राजेश राठौर): लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के नाम घोषित होने का लफड़ा उम्र पचहत्तर होने के कारण हो गया है। अब संघ के भैयाजी जोशी की चली, तो ही ताई को टिकट मिलेगा।

राजनीतिक रूप से तिकड़मी नहीं होने के कारण लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन का नाम तय नहीं हो पा रहा है। चुनाव के पहले ये कहा जाता था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ताई के अच्छे संबंध हैं, लेकिन जब भाजपा की पहली सूची जारी होती है, तो ताई का नाम नहीं आता है। अब ये कहा जा रहा है कि ताई की उम्र ज्यादा होने के कारण उनको टिकट देने में परेशानी आ रही है।

must read: समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा की हुई जयाप्रदा | Film actress Jaya Prada joins BJP

सूत्रों के अनुसार मोदी और अमित शाह की हरी झंडी मिलने के बाद ही ताई सक्रिय हुई थीं। अब अचानक टिकट की ही फजीहत हो गई। कहा जा रहा है कि संघ के सहकार्यवाह भैयाजी जोशी, सुमित्रा महाजन के पक्ष में हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह ने भी कहा कि ताई स्वस्थ हैं, इसलिए आसानी से चुनाव लड़ सकती हैं। ये भी बताया जा रहा है कि अभी पार्टी पचहत्तर पार वालों के टिकट काट रही है।

जब सबके नाम कट जाएंगे, तब ताई का नाम आखिर सूची में घोषित किया जाएगा। यही कारण है कि ताई तमाम खबरों की परवाह किए बिना लगातार चुनाव लडऩे के हिसाब से सक्रिय हैं। वैसे इन सब घटनाक्रम के चलते ये भी साबित हो गया है कि कैलाश विजयवर्गीय का दिल्ली दरबार में कद बढ़ता जा रहा है। विजयवर्गीय को पार्टी टिकट दे दे, तो भी आश्चर्य की बात नहीं होगी। विजयवर्गीय खेमा दावा कर रहा है कि पार्टी ने टिकट दिया, तो विजयवर्गीय को सिर्फ फार्म भरने के लिए आना पड़ेगा, बाकी जिताने की जवाबदारी रमेश मेंदोला की रहेगी।

must read: आडवाणी खेमे को फिर लगा झटका, पार्टी ने इन नेताओं को नहीं माना स्टार प्रचारक | Advani camps shock, party does not consider these leaders as star campaigners

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com