अब सिद्धू ने दिया विवादित बयान, मुस्लिम वोटरों से की वोटो की अपील | Sidhu’s Controversial Statement, appeals from Muslim Voters to Vote…

0
49
navjot-singh-siddhu-cm-amrindar-singh

इन दिनों चुनावी माहोल में कई नेताओं के बयान से चुनाव आयोग में काफी हलचल मची हुई है. चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद विवादित बयानबाजी जारी है. इसी के चलते एक और विवादित बयानबाजी का मामला सामने आया है. कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में में विवादित बयान दिया है. सिद्धू ने धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है. उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में वोट डालने की अपील की.

सिद्धू ने कहा, यहां जातपांत में बांटने की राजनीति हो रही है. मैं अपने मुस्लिम भाइयों को अपनी बात कहने आया हूं. ये एक ऐसी सीट है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हो. भाजपा के षडयंत्रकारी लोग आपको रोकने का प्रयास करेंगे. आपके वोट को बांटने का प्रयास करेंगे. आप इकठ्ठे रहे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी. मैं आपको चेतावनी देने आया हूं मुस्लिम भाइयों. ये आपको बांट रहे हैं. ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं. अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होके वोट डाला तो मोदी हार जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here