‘अब पाक अधिकृत कश्मीर में होगा मोदी सरकार का बड़ा एक्शन’

किस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर का राग अलापा है। पीओके की विधानसभा में पंहुचे पाक पीएम ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि मैने कश्मीर मसले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा का सच दुनिया के सामने रखा है।

0
60
Imran-khan

पकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर का राग अलापा है। पीओके की विधानसभा में पंहुचे पाक पीएम ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि मैने कश्मीर मसले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा का सच दुनिया के सामने रखा है। उन्होने कहा कि भारत कश्मीर तक रूकने वाला नहीं है, हमे जानकारी मिली है कि भारत सरकार पीओके में भी बा सकती है।

पाक पीएम ने कहा, हमारी सेना तैयार है, अगर कुछ भी होता है तो इसका जवाब दिया जाएगा। उन्होने कहा, जिस तरह से भारत ने पुलवामा हमले के बाद बालाकोट किया था, अब ये पीओके की तरफ भी आ सकते हैं। इमरान खान का कहना है कि अगर भारत-पाक के बीच युद्ध के हालात बनते हैं तो इसके लिए दुनिया और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा।

इमरान खान ने कहा है कि कश्मीर मसले को पाकिस्तान दुनिया के हर मंच पर उठाएगा। उन्होने यहां तक कहा कि जरूरत पड़ने पर पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय अदालत का भी रूख करेगा और आने वाले दिनों में इस मुद्दे को लेकर लंदन में बड़ी रैली भी ली है। इसके अलावा उन्होने आगामी दिनों में होने वाली संयुक्त राष्ट्र की महासभा में भारत के इस कदम का विरोध करने की भी बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here