salman _khan_and_deepika_padukone

Now salman and deepika will seen in the sanjay leela bansali’s next movie

संजय लीला भंसाली लंबे समय से कोशिश में थे कि वे सलमान खान के साथ कोई प्रोजेक्ट करें. मगर ऐसा हो नहीं सका. अब चर्चा है कि सलमान भांसाली के प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में काम करेंगे. इसमें सलमान के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है.

😎 #Cannes2018 @lorealmakeup @lorealskin @lorealhair #lorealparisindia

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है. फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे. अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

ख़बरों के मुताबिक ”भंसाली, दीपिका और सलमान को कास्ट करना चाहते हैं.” दीपिका के साथ भंसाली तीन फिल्में कर चुके हैं. इनमें वे लीड एक्ट्रेस थीं. सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन पेयरिंग आज तक नहीं हो पाई है. कई बार उनके साथ में काम करने की चर्चा हुई, लेकिन कभी बात आगे नहीं बढ़ पाई. फैंस के लिए भी दीपिका-सलमान की ऑनस्क्रीन देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे भारत की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वे दबंग-3 की शूटिंग करेंगे. दूसरी तरफ दीपिका के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. उनकी इस साल रणवीर सिंह से शादी की चर्चा है.

LEAVE A REPLY