आइफा अवॉर्ड का एक भी टिकट मुफ्त में नहीं मिलेगा, जल्द होगा तारीखों की ऐलान

0
IIFA

इंदौर। इंदौर में जल्द फिल्मी सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा, क्योंकि पहली बार शहर में आइफा अवॉर्ड होने वाला है। हालांकि अब तक तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। अवॉर्ड इवेंट को लेकर आयोजकों ने साफ कह दिया कि एक भी पास मुफ्त में नहीं दिए जाएंगे। मुख्य सचिव सुधिरंजन मोहंती ने भी कहा है कि टिकट खरीद कर आऊंगा। अवॉर्ड को लेकर पिछले दिनों एक बैठक हुई थी, जिसमें फ्री पास का मुद्दा उठाया गया था।

इस पर आयोजकों ने साफ कर दिया कि एक भी पास नहीं देंगे। मोहंती ने भी कहा की किसी को भी मुफ्त में पास देने की जरूरत नहीं है, कोई भी अफसर, नेता या असरदार व्यक्ति मुफ्त पास नहीं मांगेगा। आइफा अवॉर्ड के टिकट देश-विदेश में लोग ऑनलाइन खरीदतेे हैं, उनको ही टिकट नहीं मिल पाते हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में तो पहली बार हो रहा है, तो श्रोता और दर्शक हर हालत में टिकट खरीदेंगे। क्रिकेट मैच के सारे टिकट बिक जाते हैं तो आइफा अवॉर्ड के टिकट बिकना तो आसान है। बाकी समारोह के दौरान नेता, मंत्री, अफसरों के परिवार आगे की कतार में नहीं बैठ पाएंगे, क्योंकि वहां कलाकार बैठेंगे।

आइफा अवॉर्ड में आने वाले 500 से ज्यादा कलाकार सुबह से शाम तक किसी भी चैराहे पर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ दवोस से लौटने के बाद अवार्ड की तारीख का फैसला करेंगे। आयोजकों से भी बात करेंगे 25 जनवरी की रात इंदौर में अफसरों के साथ बैठक होगी। कलाकारों के साथ ही दर्शकों को भी किसी तरह की परेशानी न हो इसका भी ध्यान रखा जाएगा। मुख्यमंत्री कार्यालय से अफसरों को आदेश मिले हैं कि आयोजकों को किसी तरह की परेशानी नहीं होना चाहिए। फिल्मकारों को फिल्म सिटी के लिए जगह भी दिखाई जा सकती है।