Breaking News

पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले सिपाही तेजबहादुर का नामांकन रद्द | Lok Sabha Chunav 2019 SP Candidate Tej Bahadur Yadav Nomination Rejected from Varanasi

Posted on: 01 May 2019 13:52 by Pawan Yadav
पीएम मोदी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले सिपाही तेजबहादुर का नामांकन रद्द | Lok Sabha Chunav 2019 SP Candidate Tej Bahadur Yadav Nomination Rejected from Varanasi

लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट से भाजपा प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। मोदी को टक्कर देने के लिए बीएसएफ से बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर यादव सहित अखिल भारतीय राम राज्य परिषद सहित अन्य दलों के प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे, लेकिन सपा-बसपा के उम्मीदवार सिपाही तेजबहादुर का नामांकन खारिज हो गया। इससे सपा और बसपा को बड़ा झटका लगा है। निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी किए गए दो नोटिसों का जवाब देने बुधवार दोपहर 11 बजे तेज बहादुर यादव अपने वकील के साथ आरओ से मिलने पहुंचे। सिपाही तेज बहादुर के नामांकन खारिज होने के बाद अब शालिनी यादव सपा की तरफ से चुनावी मैदान में मोदी को टक्कर देंगी।

इधर, संत समाज ने भी मोदी के खिलाफ अखिल भारतीय राम राज्य परिषद का उम्मीदवार उतारा था, लेकिन उनके उम्मीदवार का नामांकन खारिज हो गया। इससे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद नाराज होकर धरने पर बैठ गए हैं। हालांकि सूचना मिलते ही एडीएम सिटी और एसपी सिटी उनसे मिलने पहुंचे थे।

Read More : सबसे खूबसूरत अभिनेत्री भाजपा की कैंडिडेट जयाप्रदा के जीवन के रहस्य

PM बोले, मोदी का नाम सुनते ही विरोधियों का बढ़ जाता है BP

लोकसभा चुनाव के पांच चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने सभा के दौरान कांग्रेस, सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एसपी-बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता का मेरे प्रति प्यार देखकर इन मिलावटियों का बीपी बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि ये मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की भूमि है, ये स्वाभिमान की धरती है। देश में यही स्वाभिमान पिछले 5 साल में और बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि देश के 40 करोड़ से ज्यादा श्रमिकों की इन पार्टियों ने कभी परवाह ही नहीं की। श्रमिकों और गरीबों को वोटबैंक में बांटकर इन लोगों ने सिर्फ अपना और अपने परिवार का फायदा कराया। हमारी सरकार हाल हीं में ‘पीएम श्रम योगी मानधन‘ योजना लाई है। इससे श्रमिकों को 60 साल की आयु के बाद तीन हजार रुपए तक की पेंशन सुनिश्चित होगी। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें आतंकियों को लेकर नरम रूख अपनाती थी। हमारी सुरक्षा एजेंसियां आतंक के मददगारों को पकड़ती थीं और ये वोट के लिए उनको छोड़ देते थे। आज ये सभी महामिलावटी फिर से केंद्र में एक मजबूर सरकार बनाने के चक्कर में हैं।

उन्होंने कहा कि हम एक नए हिंदुस्तान के रास्ते पर चल पड़े हैं, जो छेड़ता नहीं है, लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ता भी नहीं है। खतरा सीमा के भीतर हो या फिर सीमा के पार, ये नया हिंदुस्तान घर में घुसकर मारेगा। गोली का जवाब गोले से देगा। पीएम मोदी ने अपना भाषण ‘जय श्रीराम’ और ‘’भारत माता की जय’ के नारों के साथ खत्म किया।
Read More : मुस्लिम नेता बोले, यदि मोदी दोबारा पीएम नहीं बने तो कर लूंगा सुसाइड | If Modi does not become PM again, then I will be Suicide!

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com