Breaking News

सोनम कपूर के साथ इस फिल्म में कोई नहीं करना चाहता था काम, जानें क्या थी वजह

Posted on: 29 Jun 2019 12:11 by Pinal patidar
सोनम कपूर के साथ इस फिल्म में कोई नहीं करना चाहता था काम, जानें क्या थी वजह

मुंबई : बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं उन्हें इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस भी कहा जाता है और हाल ही में सोनम फिल्मफेयर के कवर पर नजर आईं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोनम कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बातें खुलकर रखती हैं।

वहीं हाल ही में सोनम ने फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातों का खुलासा भी किया और सोनम ने इस इंटरव्यू में बताया कि ”उन्होंने महिला केंद्रित फिल्मों में काम जरूर किया है लेकिन ऐसा करना उनके लिए कभी आसान नहीं रहा। साल 2010 में सोनम फिल्म ‘आयशा’ और साल 2014 में ‘खूबसूरत’ में नजर आईं थीं, जो कि महिला केंद्रित फिल्में थीं।

वहीं सोनम ने अपनी इन दोनों फिल्मों के बारे में बात की और सोनम ने बताया कि ”आयशा को बनाना बहुत मुश्किल काम था और फिल्म  ‘खूबसूरत’ को बनाना तो और भी ज्यादा मुश्किल था। इस फिल्म में बहुत ज्यादा मेहनत लगी थी। कोई भी एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था क्योंकि फिल्म का नाम ‘खूबसूरत’ था।  मुझे पाकिस्तान से एक्टर फवाद खान को लाना पड़ा था और देखिए क्या हुआ। फवाह बहुत बड़े स्टार बन गए। उन्हें कॉन्फिडेंस आ गया था।

स्टार किड होने के बावजूद सोनम को ‘सांवरिया’ और ‘दिल्ली 6’ जैसी फिल्में उनके टैलेंट के कारण मिली थी। उन्होंने कहा- ”जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तो सब कहते थे कि ये सिल्वर स्पून के साथ पैदा हुई है। तब लोगों ने इसे नेपोटिज्म बताया, वो नहीं जानते कि ‘सांवरिया’ के लिए मैंने ऑडिशन दिया था। अपनी फिल्म ‘दिल्ली 6’ के लिए भी मैंने ऑडिशन दिया था। मैंने जितनी भी फिल्में की हैं सबके लिए ऑडिशन दिया है।

आप सभी को यह भी बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2007 में सांवरिया से ही बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें एक्टर रणबीर कपूर उनके साथ नजर आए थे और सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आईं थीं। फिलहाल वह अपने पति संग खूब एन्जॉय कर रहीं हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com