Breaking News

बिहार में नीतीश कुमार ही होंगे अगले सीएम पद के दावेदार: जेडीयू

Posted on: 04 Jun 2018 09:19 by krishna chandrawat
बिहार में नीतीश कुमार ही होंगे अगले सीएम पद के दावेदार: जेडीयू

बिहार : 2019 के चुनाव को लेकर राजनीति गर्माने लगी है। जहां एक ओर  कांग्रेस सभी विपक्षी दलों को साथ लेकर आगामी चुनाव में मोदी सरकार को हराने की तैयारी कर रही है वहीँ भाजपा ने कांग्रेस की विपक्षी दलों को साथ लेकर चलने वाली निति को देखते हुए, अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते बीजेपी ने अपने गठबंधन वाले राज्यों के नेताओं से संपर्क साधना शुरू कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार एनडीए और जेडीयू के बीच एक बैठक होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही पटना में जेडीयू की कोर कमेटी ने एक बैठक आयोजित की है। जिसका उद्देश्य अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चेहरा चुनना रखा गया।nitish_kumar 5

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बैठक में कमेटी ने निर्णय लिया है कि 2019 के चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार से एनडीए का चेहरा होंगे । आपको बता दे कुछ दिन पहले भाजपा और नितीश कुमार के बीच गठबंधन टूटने की अटकले लगाई जा रही थी। Image result for jd-u spokesperson neeraj kumar

via

इस पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि गठबंधन में दरार की बात जो चल रही है, वह बेकार है।एनडीए एकजुट है बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व पर कोई मतभेद नहीं है। जेडीयू नेता ने कहा कि दिल्ली में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए के नेता है।

वहीँ इस मामले पर भाजपा नेता और नीतीश सरकार के मंत्री विनोद नारायण ने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। गठबंधन टूटने की बातो को नकारते हुए उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू और भाजपा के बीच कोई विवाद नहीं है। हमने नीतीश कुमार को सीएम माना है और बिहार में उनका नेतृत्व है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com