Breaking News

नीरू रंधावा का कहना है कि, “मैं केस वापस ले सकती हूं लेकिन मेरी ये शर्त है…”

Posted on: 13 Jun 2018 08:51 by Mohit Devkar
नीरू रंधावा का कहना है कि, “मैं केस वापस ले सकती हूं लेकिन मेरी ये शर्त है…”

अरमान कोहली और नीरू रंधावा का 3 साल का रिश्ता ख़त्म हो गया है. कल पुलिस ने अरमान कोहली को लोनावाला से गिरफ्तार किया और आज उन्हें कोर्ट में पेश करने वाली है. नीरू भी बांद्रा कोर्ट जा रही हैं. उसी बिच नीरू से स्पॉटबॉय डॉट कॉम ने बात करी.

पढ़िए नीरू के साथ स्पॉटबॉय की चेट

Image result for armaan kohli and neeru randhawa

via

क्या पुलिस स्टेशन में आप अरमान कोहली से मिली?

नहीं, लेकिन मैंने उसके पिता को राजकुमार कोहली को देखा (नागिन और जानी दुश्मन के प्रोड्यूसर). वो बहुत बुरी स्तिथि में हैं. ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने पिछले कुछ दिनों से कुछ नहीं खाया है. मैंने 3 साल तक उन्हें डैडी कहा. मुझे दुख हो रहा है.

तो अब?

सच कहूं तो मुझे केस वापस लेने में कोई दिक्कत नहीं है.

और?

अगर अरमान मुझसे माफ़ी मांगता है और लॉ के सामने कहता है कि वो मुझे कभी परेशान नहीं करेगा. वो लोगों को परेशान करता है और इसीलिए मुझे उसके उस रूप से डर लगता है. और केस वापस लेने की एक और वजह है…

क्या?

देखिए मेरे पास ब्रिटिश पासपोर्ट है. ऐसा भी हो सकता है कि मैं इंडिया में सेटल ना होकर UK चली जाऊ. अगर मैंने केस चालू रखा तो मुझे कई बार मुंबई बुलाया जायेगा. क्या ये सब झंझट अरमान जैसे आदमी के लिए करना ठीक होगा? यही ठीक होगा कि मैं उसे एक बुरे सपने की तरह भूल जाऊ. शारीरिक हमला और आघात को पूरी तरह से भूलना आसन नहीं होगा लेकिन कम से कम मैं कोशिश करूंगी. मैं लाइफ को लेकर पोजिटिव हूं तो क्यों ना एक कोशिश की जाए.

क्या तीन साल के रिश्ते में अरमान ने कभी तुमसे धोका किया?

हां मैंने ऐसे किस्से सुने हैं लेकिन मुझे लगता है ये सब उन लड़कियों की तरफ से था जो उसे बार-बार टेक्स्ट करती थी. मेरी गैरमौजूदगी में शायद एक के साथ उसका चक्कर भी रहा. नौकर मुझे बताते थे कि जब मैं बाहर होती थी तो लडकियां घर पर आती थी लेकिन अब मुझे ये नहीं पता कि वो उसके साथ सोई या नहीं. लेकिन पार्टी एनिमल तो है ही न वो?

खैर, मैं कोर्ट की तरफ भाग रहीं हूं. बाद में मिलते हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com