Breaking News

डायनामाइट से उड़ाएंगे भगोड़े नीरव मोदी का बंगला | Nirav Modi’s bungalow distroy with dynamite

Posted on: 08 Mar 2019 08:53 by Mohit Devkar
डायनामाइट से उड़ाएंगे भगोड़े नीरव मोदी का बंगला | Nirav Modi’s bungalow distroy with dynamite

नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक में करीब 13000 करोड़ का घोटाला करके फरार हुए. इसके चलते आज महाराष्ट्र सरकार नीरव मोदी के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में बने नीरव मोदी के करोड़ों के अवैध बंगले को आज डायनामाइट से उड़ा दिया जाएगा. इसके लिए बंगले में करीब 100 डायनामाइट लगा दी गई हैं. यह कार्रवाई सुबह करीब 9 बजे की जाएगी.

बता दें कि अलीबाग के किहिम बीच के किनारे लगभग 30 हजार स्क्वायर फुट में नीरव मोदी का लगभग 100 करोड़ का बंगला रूपन्या है. नीरव मोदी करोड़ों अवेध पैसों से खड़े किए इस आलीशान बंगले में बड़ी-बड़ी पार्टियां आयोजित करता था और लोगों को अपनी संपत्ति के बल पर झांसे में लेता था. जिसके चलते मुंबई हाई कोर्ट ने इस आलिशान बंगले को तोड़ने का आदेश दे दिया. ख़बरों के मुताबिक, बंगले को खत्‍म करने की सभी तैयारियां कर ली गई हैं.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पिछले दिनों एक बड़ा खुलासा किया. ईडी ने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक में दो अरब अमेरिकी डॉलर की कथित धोखाधड़ी के मामले में उसने हीरा कारोबारी नीरव मोदी की 255 करोड़ रुपए की संपत्ति हांग कांग में कुर्क की है. साथ ही एजेंसी ने कहा कि नीरव की ये संपत्ति हांग कांग की एक लॉजिस्टिक कंपनी में पाई गई है.

Read More:PNB घोटाला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, नीरव ने कर्मचारियों को लिखा खत

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com