Breaking News

नीना गुप्ता का बोल्ड फैशन देख आते हैं फ़ोटोज़ पर कमेंट्स

Posted on: 27 Jun 2019 11:02 by Ayushi Jain
नीना गुप्ता का बोल्ड फैशन देख आते हैं फ़ोटोज़ पर कमेंट्स

मुंबई : नीना गुप्ता 60 साल की उम्र में भी अपने लुक्स से 20 साल की लड़कियों को मात दे देती हैं। वह अपने बोल्ड फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। नेशनल अवॉर्ड व‍िनर नीना गुप्ता के करियर को 60 साल की उम्र में फिल्म बधाई हो में न‍िभाए रोल ने जीवनदान दे द‍िया है।

View this post on Instagram

London mood

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

लेकिन नीना गुप्ता अपने बोल्ड लुक और शानदार अदाकारी के कारण चर्चा में रहती है। अपने बोल्ड फैशन स्टाइल पर नीना गुप्ता का अंदाज काफी कूल है। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी एक बोल्ड लुक में फोटो शेयर की थी। जिस पर कई कमेंट आए। नीना गुप्ता ने खुद अपने बोल्ड फैशन के बारे में बात की।

ह‍िंदुस्तान टाइम्स को द‍िए इंटरव्यू में नीना गुप्ता से उनके प्लंग‍िंग नेक लाइन, थाईहाई स्ल‍िट ड्रेस के बारे में सवाल किए गए। उनसे पूछा गया कि क्या वो इससे यंग एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए करती हैं। तो उन्होंने कहा, मुझे इससे यंग एज के रोल तो नहीं मिले। लेकिन मैं खुश हूं कि ईश्वर ने मुझे अच्छा शरीर द‍िया है। मैं फैशन को लेकर बहुत कॉन्श‍ियस रहती हूं। मेरी हॉट तस्वीरों पर कमेंट बहुत मिलते है, इसलिए में अपने हॉट और बोल्ड लुक में फोटोज़ डालना ज्यादा पसंद करती हूं।

View this post on Instagram

Just showing off

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता ने बताया कि वैसे तो नार्मल फोटो पर ज्यादा कमैंट्स नहीं एते लेकिन मेरे बोल्ड और हॉट सेक्सी फोटो पर ज्यादा कमैंट्स आते है। बता दें नीना गुप्ता समय के साथ काफी फैशनेबल हो चुकी हैं। उनकी साड़ी से लेकर वनपीस में सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई तस्वीरें काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी बेटी मसाबा एक मशहूर ड‍िजाइनर है। नीना गुप्ता अपनी अदाकारी, बेबाक अदांज और ड‍िजाइन ड्रेसस के लिए काफी पसंद की जाती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल नीना गुप्ता म्यूजिक टीचर, ग्वालियर, सूर्यवंशी और पंगा में नजर आने वाली हैं। बीते साल रिलीज हुई फिल्म बधाई हो के लिए उन्हें कई अवार्ड मिल चुके हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com