निखिल ने नुसरत जहां को इस अंदाज में किया था प्रपोज, देखे संगीत सेरेमनी की अनसीन तस्वीरें

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं यह दोनों इसी साल जून में शादी के बंधन में बंधे थे और इनकी शाही शादी की चर्चा अभी भी जारी है।

0
42
nusrat-min

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। नुसरत जहां और निखिल जैन इसी साल जून में शादी के बंधन में बंधे थे और इनकी शाही शादी की चर्चा अभी भी जारी है। आए दिन सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की नई तस्वीरें सामने आती हैं इस बार भी ऐसा ही हुआ है अब एक्ट्रेस के संगीत सेरेमनी की अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं। फोटोज को नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

संगीत सेरेमनी के दिनों को याद करते हुए नुसरत ने इन तस्वीरों को शेयर की। फोटोज शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- Throwback to the best time of our lives… @nikhiljain09 moments from the sangeet #thenjaffair नुसरत के कैप्शन को देखकर लग रहा हैं कि उन्हें अपनी शादी के दिन काफी ज्यादा याद आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी देखने लायक हैं नुसरत और निखिल काफी सुंदर लग रहे हैं।

इन तस्वीरों में निखिल और नुसरत दोनों रोमांटिक होते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोमांटिक अंदाज के साथ साथ संगीत सेरेमनी में निखिल जैन ने नुसरत को प्रपोज भी किया। साथ में डांस करते हुए दोनों बेहद खूबसूरत नजर आएं। बता दें कि नुसरत जहां कि लेविश शादी तुर्की के बोडरम में संपन्न हुई। नुसरत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

बता दें पिछले दिनों ये मॉरीशस में हनीमून मनाने पहुंचे थे। उन्होंने हनीमून की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पति निखिल जैन के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर फैंस को दोनों की तस्वीर खूब पसंद आई। नुसरत उस समय लाइमलाइट आईं जब वो बतौर सांसद शपथ लेने संसद पहुंची थीं । इस दौरान नुसरत मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर पहुंची थीं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया। हालांकि, नुसरत ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। निखिल की बात करें तो वे पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं और टेक्सटाइल बिजनेस चलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here