Breaking News

“माता-पिता” बने निक और प्रियंका, तस्वीर Viral | Nick Jonas and Priyanka Chopra became Parents, Pictures Viral

Posted on: 09 May 2019 16:00 by Mohit Devkar
“माता-पिता” बने निक और प्रियंका, तस्वीर Viral | Nick Jonas and Priyanka Chopra became Parents, Pictures Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस हाल ही में मेट गाला की आफ्टर पार्टी में शामिल हुए थे. जिसमे प्रियंका के लुक को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं. सोशल मीडिया पर भी प्रियंका के लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन इसके अलावा भी प्रियंका और निक एक खास बात सामने आई है. मशहूर यूट्यूबर लिली सिंह ने मेट गाला की पार्टी से एक तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमे उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस नज़र आ रहे हैं. लिली सिंह को कई बार निक और प्रियंका के साथ देखा जा चूका है. जिस वजह से कई ख़बरें सामने आ रही हैं.

दरअसल, लिली ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर निक-प्रियंका के साथ तस्वीर शेयर कर एलान किया है कि प्रियंका और निक ने उन्हें गोद ले लिया है. बता दें कि, उन्होंने यह बात सिर्फ मजाकिया तौर पर कही है. लेकिन इसके चलते यह एक बड़ी खबर बन चुकी हैं. लिली सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि,“यहां फोटो खिंचवाया, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय कनाडाई बेटी को गोद लिया और एक साथ ड्रेस अप होने वाली शाम को एन्जॉय किया…”

बता दें कि, लिली सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लिली के एक पोस्ट की वजह से पूरा सोशल मीडिया हिल गया है. पुरे सोशल मीडिया पर लिली की काफी चर्चा भी हो रही है. आपको बता दें कि लिली इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर नाइट शो पाने वाली पहली भारतीय महिला हैं.

Read More:खुशखबरी! अब बेटी के नाम जमा कराएं 150 रुपए और पाए 22 लाख रुपए

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com