Breaking News

झगडे की खबर के बाद तेजप्रताप और तेजस्वी दिखे एक साथ, मनाया लालू का जन्मदिन

Posted on: 11 Jun 2018 10:13 by Ravindra Singh Rana
झगडे की खबर के बाद तेजप्रताप और तेजस्वी दिखे एक साथ, मनाया लालू का जन्मदिन

नईदिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आज 71 वां जन्मदिन मना रहे है, इसी अवसर पर लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव के आवास पांच देशरत्न मार्ग में समारोह का आयोजन किया गया है।

लालू प्रसाद की धर्मपत्नी राबड़ी देवी, बेटा तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने इस मौके पर लालू प्रसाद की उम्र के बराबर 71 पाउंड का केक काट कर और एक दूसरे को खिलाया।

Image result for लालू प्रसाद जन्म दिवस

Via

लालूप्रसाद के जन्मदिवस के मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें ट्विटर के माध्यम से बधाई देते हुए लिखा की  उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है, श्री लालू यादव जी को जन्मदिन पर बधाई। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं।

राष्टीय कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी लालू को 71वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए अच्छे स्वास्थ्य की कामना की हैं।

आपको बताना चाहेंगे की लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के केस में दोषी पाए जाने के बाद जेल में सजा भुगत रहे है, कोर्ट दवारा उन्हें 2 केस में दोषी करार देते हुए 14 वर्ष की सजा सुनाई थी, और कुछ दिन पहले लालू की अचानक ज्यादा तबयत ख़राब हो जाने के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com