Breaking News

न्यू इयर पार्टी का जश्न बना नर्सो के लिए मुसीबत

Posted on: 05 Jan 2019 16:29 by Amit Shukla
न्यू इयर पार्टी का जश्न बना नर्सो के लिए मुसीबत

उत्तर प्रदेश के मुरदावाद की एक घटना सामने आ रही है जहा मंडल स्तरीय जिला महिला अस्पताल में 31 दिसंबर की रात न्यू इयर पार्टी का जश्न मनाया गया और डीजे पर डांस किया गया। इस पार्टी में नर्सें डांस करती नजर आ रही है। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। बता दे 31 दिसंबर की रात नए साल के स्वागत के जश्न में महिला अस्पताल का स्टाफ अस्पताल की गंभीर नवजात शिशु उपचार इकाई में डीजे पर बजते गानों पर जमकर झूमा रही थी। जिसका 4 दिनों बाद वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद इस लापरवाही भरी घटना पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।
इस वीडियो पर CMS डॉ.कल्पना सिंह ने पहले अनभिज्ञता जाहिर की और बाद में क्लीपिंग देखने के बाद इसमें डांस कर रहे अपने स्टाफ की पुष्टि की। जिसके बाद सभी नर्सों को नोटिस भेज दिया और स्पष्टीकरण मांगा है।

मैने नहीं सुनी डीजे की आवाज

अस्पताल की सीएमएस डॉ.कल्पना सिंह ने कहा कि 31 दिसंबर की रात स्टाफ ने चाय पार्टी तो की थी इसमें कुछ देर के लिए मैं भी गई थी। पर स्टाफ के डीजे बजने की बात मुझे अजीव सी लग रही है। क्योकि अगर स्टाफ डीजे बजता तो उसकी आवाज मेरे ऑफिस तक पहुंचती।

गंभीर था मामला 

मंडल स्तरीय जिला अस्पताल कि जो घटना सामने आ रही है वह एक गंभीर मामल है क्योकि नवजात शिशु उपचार इकाई में जिस समय महिला अस्पताल का स्टाफ 31दिसंबर की रात डांस का धमाल मचा रहा था उस समय इस यूनिट में पांच नवजात इलाज के लिए भर्ती थे। तेज आवाज के चलते यूनिट में भर्ती शिशुओं की हालत बिगड़ भी सकती थी। मामले से जुड़ा यह गंभीर पहलू भी जिम्मेदारों को झकझोर रहा है।

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com