‘मरजावां’ का नया गाना रिलीज, सिद्धार्थ और तारा एक दूसरे के प्यार में डुबते हुए आए नजर

बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों में टक्कर देखने को मिलती हैं और अब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म ‘मरजावां’ चर्चा में आ गई है।

0
63
sidharth

बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों में टक्कर देखने को मिलती हैं और अब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा की नई फिल्म ‘मरजावां’ चर्चा में आ गई है। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं इस फिल्म से बीते दिनों में कई गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म के गानों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म के करीब 3 गानों के बाद अब लीजिए फिल्म का एक और नया गाना सामने आया है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने का नाम किन्ना सोना है। ये एक रोमांटिक गाना है। और इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वैसे सिद्धार्थ इससे पहले भी कई फिल्मों में ‘एंग्री यंगमैन’ लुक दिखा चुके हैं। फिल्म में तारा सुतारिया सिद्धार्थ की लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आएंगी। एक विलेन के बाद रितेश देशमुख एक बार फिर अपने खौफनाक रूप में वापस आ रहे हैं। फिल्म में वह बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह डांसर के रोल में नजर आएंगी। मरजावां में फिल्मी डायलॉग्स की भरमार है और फिल्म का ट्रेलर एक सस्पेंस के साथ खत्म होता है।

कहानी की बात कि जाए तो ये एक रिवेंज ड्रामा है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख 5 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनके साथ वाली आखिरी फिल्म एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा सकती हैं फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here