Breaking News

इस कपल ने शादी के लिए मंडप की जगह चुना बाथरूम, हैरान कर देगा ये किस्सा | New Jersey Couple gets Married in Women’s Bathroom…

Posted on: 07 Jun 2019 15:51 by Mohit Devkar
इस कपल ने शादी के लिए मंडप की जगह चुना बाथरूम, हैरान कर देगा ये किस्सा | New Jersey Couple gets Married in Women’s Bathroom…

नई दिल्ली: शादी करना हर किसी का सपना होता है और शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है। शादी के दिन को खास बनाने के लिए लोग आज-कल कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बार एक कपल ने शादी के दिन को स्पेशल बनाने के लिए कुछ ऐसा करा की सब हैरान हो गए। अब बाथरूम में शादी करते हुए एक कपल ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है। इस कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो चुकी है।

बता दें कि ये बात न्यूजर्सी में स्थित मॉनमाउथ काउंटी की है। यहां पर एक कपल ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज की शादी होने वाली थी। लेकिन अंतिम समय में हुआ ये की ब्रायन स्कूल्ज (दूल्हे) की मां जो बाथरूम में थी उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई जिस कारण उन्हें वही पर ऑक्सीजन दिया गया था। ब्रायन स्कूल्ज के मुताबिक वे कोर्ट के बाहर बैठे थे जहां वें उनकी मां का इंतजार कर रही थे।

तभी उन्हें उनकी मां का फ़ोन आया कि उन्हें बाथरूम में सांस लेने में काफी ज्यादा दिखात हो रही है और जब वे बाथरूम में गए तो उन्होंने देखा की उनकी मां का चेहरा पूरी तरीके से पीला हो चूका था और काफी पसीना भी आ रहा था। फिर मोनमाउथ काऊंटी के अफसरों ने उन्हें वहीं ऑक्सीजन देने का फैसला लिया था। अफसरों ने उनकी मां को बाथरूम से बाहर जाने से इंकार कर दिया था और वहां पर शादी का लाइसेंस 45 दिनों में बनता है तो दूल्हा और दुल्हन जज के पास गए थे। जिसके बाद जज उनकी शादी बाथरूम में ही करने को राजी हो गए थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com