Breaking News

जीजी माँ में तन्वी डोगरा का नया हरियाणवी लुक

Posted on: 05 May 2018 05:38 by Ravindra Singh Rana
जीजी माँ में तन्वी डोगरा का नया हरियाणवी लुक

मुंबई: तन्वी डोगरा स्टार भारत के शो ‘जीजी माँ’ में अपने किरदार की वजह से जाना-पहचाना नाम हैं. जिस शिद्दत के साथ वे अपनी भूमिका निभाती हैं, वह काबिलेतारीफ है. अपने जोश और सकारात्मकता से वह अपने दर्शकों से जुड़ने में सफल रही हैं।स्क्रिप्ट की माँग के मुताबिक वे अपने किरदार के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करती हैं।

Tanvi Dogra in her New Haryanvi Look in Jiji Maa

वर्तमान ट्रैक में हॉट एयर बलून परिस्थिति के कारण सारा दोष फाल्गुनी पर आता है और उसे घर छोड़ने के लिए कहा जाता है. अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए वह एक नए हरयाणवी किरदार लाजवंती दहिया उर्फ लजेर के रूप में घर में वापस आती है। वह ढीला-ढाला हरियाणवी लिबास पहनती है और दो प्लेटें बांधती है। उन्हें इस किरदार के लिए विशेष रूप से हरियाणवी एक्सेंट सीखना पड़ा. तन्वी को इस किरदार को निभाकर बहुत मजा आया। तन्वी अपने अभिनय कौशल के विभिन्न पक्षों पर प्रयोग कर रही हैं।

तन्वी डोगरा कहती हैं, “नया लुक फाल्गुनी से बिल्कुल अलग है. मुझे भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना अच्छा लगता है। बदलाव के लिए इस किरदार को तैयार होने में ज्यादा समय नहीं लगता. साड़ी और भारी गहने पहनने के विपरीत यह सरल और देसी किरदार है. ‘लजेर’ के किरदार के लिए तैयार होना मजेदार था. उम्मीद है दर्शकों को मेरा काम पसंद आएगा।”

 

देखते रहिए जीजी माँ सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे स्टार भारत पर

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com