Breaking News

नई दिल्ली : रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, महिला सहित 3 लोगों की मौत

Posted on: 13 Jul 2019 14:58 by bharat prajapat
नई दिल्ली : रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, महिला सहित 3 लोगों की मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातर आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है। इसी के चलते शनिवार को आग लगने का एक ताजा मामला सामने आया है, दरअसल, यहां के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक रबर फैक्ट्री को आग ने अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप् धारण कर लिया। खबरों की माने तो इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गइ्र हैं, वहीं कई लोग अब भी फंसे हुए है। संभावना जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

बताया जा रहा है कि मरने वालों में 2 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। इधर दमकल विभाग ने भी मोर्चा संभाल लिया है और आग बुझाने की कोशिष जारी है। जिस इमारत में आग लगी है वह चार मंजिला बताई जा रही है। इस इमारत की तीसरी और चैथी मंजिल पर आग लगी है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 30 गांडियां जुटी हुई है।

वहीं इमारत में ऊंचाई पर आग लगने के कारण आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत भी करना पड़ रही है। इसके अलावा सीढ़ियों के जरिए भी आग में फंसे लोगों को निकाला जा रहा है। इधर आग लगने से पूरे इलाके में धुंआ भर गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नही लग पाया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com