अफेयर की खबरों को लेकर नेहा कक्कड़ का फूटा गुस्सा, कह दी ये बात

नेहा कक्कड़ के लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लेकिन नेहा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने ना सिर्फ इन खबरों का खंडन किया है बल्कि ऐसी अफवाह फैलाने वालों को भी लताड़ लगाई है।

0
104
neha-min

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने ब्रेकअप से उभरी ही हैं कि फिर से सोशल मीडिया पर उनके अफेयर की खबरें वायरल हो रही हैं लेकिन नेहा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद अब नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट रहे विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं। लेकिन नेहा ने ना सिर्फ इन खबरों का खंडन किया है बल्कि ऐसी अफवाह फैलाने वालों को भी लताड़ लगाई है।

https://www.instagram.com/p/Bz4z21yHGhx/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब मैं यह लिख रही हूं उस समय मेरी शारीरिक और मानसिक हालत ठीक नहीं है। लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। आपको पता है लोगों को इस बात का अहसास नहीं होता है कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपने जीवन में बहुत हार्डवर्क किया है ताकि मेरे परिवार को मुझपर गर्व हो। उन लोगों के साथ भी हमेशा अच्छा किया है जो मेरी फैमिली और फ्रेंड्स नहीं थे। वो बिना सोचे समझे ऐसी अफवाहें क्यों फैलाते हैं। जिससे किसी की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हो सकती है। चाहे अगर वह सेलिब्रटी हो वो पहले इंसान है। हार्टलेस होना बंद कर दो। किसी की पर्सनल लाइफ और कैरेक्टर के बारे में बात करना बंद कर दो। लोगों को जज करना और शर्मिंदा महसूस कराना बंद करो। इतना भी ये सब मत करो की कोई डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता और भाई हैं तो क्या अपनी बहन या बेटी के साथ ऐसा करेंगे। किसी को इतना भी बुरा महसूस कराना बंद कर दो कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज बंद करो।

वही एक अन्य स्टोरी में नेहा ने लिखा, जो लोग मेरी चिंता करते हैं वो परेशान न हो। मैं ठीक हूं। बुरा वक्त हैं बीत जाएगा और आज रात मेरा कॉन्सर्ट हैं यदि आप सच में कुछ करना चाहते हैं तो संसार को बदलने का प्रयास करिए। वहीं नेहा ने तीसरी स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, मैं ठीक हूं मेरे पास भगवान जैसा परिवार और भगवान हैं।

https://www.instagram.com/p/B02grzEpH6h/?utm_source=ig_web_copy_link

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा कक्कड़ के लिंकअप की खबरें तब आईं जब वो बीते दिनों विभोर पाराशर के साथ इवेंट्स के सिलसिले में एक वर्ल्ड टूर पर गई थीं। इस दौरान की सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा शुरू हो गई थी कि नेहा कक्कड़ और विभोर पाराशर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इन खबरों का खुद विभोर और नेहा दोनों ने ही सामने आकर खंडन कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here