इस सिंगर की आवाज़ सुन शो से भागे नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, अनु मलिक, देखें वीडियो

उस कंटेस्टेंट ने गाना बंद नहीं किया तो ऑर्गनाइजर को सभी लाइट्स भी बंद करनी पड़ी। वैसे तो वो गायक ऑडिशन के लिये पूरी तैयारी से आया था।

0
59
indian idol

रियलिटी सिंगिंग शो Indian Idol 11 पर एक गायक की आवाज सुन कुर्सी छोड़ भागे जज। दरअसल, ऑडिशन राउंड शुरू हो चूका है ऐसी के चलते एक गायक ने ऐसा गाना गया के सबके होश उड़ गए। आपको बता दें कि इस शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, अनु मलिक हैं। जजेज़ को शो के दौरान गायकों की बेसुरी आवाज भी सुनना पड़ता हैं।

#IndianIdol11

Kya hai paintraa Vishal Dadlani ko impress karne ka? Kya aapko koi nuska pata hai, toh bataye hume comments section mein, aur dekhte rahiye #IndianIdol #EkDeshEkAwaaz aaj raat 8 baje sirf Sony parThe Anu Malik Page Neha Kakkar Vishal Dadlani

Posted by Sony Entertainment Television on Saturday, October 19, 2019

इसी बिच एक सिंगर ने तो ऐसा गाना गया की सुनकर जजेस भी हैरान हो गए और शो छोड़ कर भाग गए। दरअसल, उस कंटेस्टेंट ने गाना बंद नहीं किया तो ऑर्गनाइजर को सभी लाइट्स भी बंद करनी पड़ी। वैसे तो वो गायक ऑडिशन के लिये पूरी तैयारी से आया था।

#IndianIdol

Do not miss out this weekend's #IndianIdol episode at 8 PM. #EkDeshEkAwaaz The Anu Malik Page Vishal Dadlani Neha Kakkar Aditya Narayan

Posted by Sony Entertainment Television on Friday, October 18, 2019

उसने अपने साथ गानों की एक डायरी लाई थी, साथ ही अपना एक कैशियो और बैंजो जैसा दिखने वाला एक वाद्य यंत्र भी लाया था। उसने अनु मलिक का ही गाना ‘मोह-मोह के धागे’ गाना शुरू किया। लेकिन गाने से पहले उसने ऐसे सुर लगाए कि अनु मलिक को अपने गालों पर तमाचे मारने पड़े और शो छोड़ कर भग्न पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here