Breaking News

शादी के पांच महीने बाद हुआ नेहा धूपिया का बेबी शावर, पार्टी में पहुंचे कई स्टार्स

Posted on: 30 Sep 2018 18:01 by Mohit Devkar
शादी के पांच महीने बाद हुआ नेहा धूपिया का बेबी शावर, पार्टी में पहुंचे कई स्टार्स

Neha Dhupia’s baby shower took place after five months of marriage, many stars arrived at the party

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इसी खुशी में नेहा के पति अंगद बेदी ने मुम्बई के बान्द्रा में बेबी शावर पार्टी ऑर्गनाइज की है. इस पार्टी में नेहा धूपिया सफेद रंग का फ्र‍िली फ्रॉक पहने प्रिंसेस लुक में दिखाई दीं. अंगद की पार्टी में सुनील शेट्टी, करन जौहर, प्रीति जिन्टा, राहुल बोस, अलवीरा अग्निहोत्री, अतुल कसबेकर के अलावा जॉर्जिया के साथ अरबाज खान भी पहुंचे हैं.

पिछले दिनों नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर करके प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. नेहा प्रेग्नेंट हैं इसलिए गुपचुप और हड़बड़ी में शादी की गई. हालांकि, इस बात को कई बार खुद अंगद गलत बता चुके हैं. अंगद ने इंटरव्यू में कहा था कि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से खुलकर बात करना सही है, लेकिन आप किसी की इतनी आलोचना करने लगें, ये ठीक नहीं है. अगर नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई गलत कमेंट करता है तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा.

neha dhupia baby shower

via

इससे पहले भी अंगद ने स्टेटमेंट जारी कर प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया था. उन्होंने कहा था – “नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सरासर झूठ है. हम जब भी फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा.

नेहा और अंगद के अफेयर की खबरें तब सुर्खियां बनीं, जब ये कपल नवंबर 2017 में क्रिकेटर जहीर खान और सागरिका की शादी के रिसेप्शन में पहुंचा था. दोनों की लव लाइफ की खबरें तो पहले से आ रही थीं, लेकिन जहीर-सागरिका के रिसेप्शन के बाद दोनों अक्सर साथ दिखने लगे. सिर्फ पार्टीज में ही नहीं, बल्कि इन्हें साथ में डिनर करते हुए भी देखा गया. नेहा-अंगद ने कभी डेटिंग को लेकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन करीब 1 साल डेटिंग के बाद फिर मई में दोनों ने शादी कर ली थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com