रणवीर सिंह के मस्तमौजी अंदाज से तो सब वाकिफ है बड़ो को सम्मान और छोटो को प्यार देना रणवीर बखूबी जानते है ,हाल ही में रणवीर ने फिर से अपने मस्तमौजी अंदाज से सबका दिल जीत लिया. रणवीर सिंह ने बुधवार को दिल्ली में एक अवॉर्ड शो में ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा के साथ स्टेज पर जमकर डांस किया. ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के साथ रणवीर के डांस के वीडियो ऑनलाइन शेयर किए गए हैं. सीएनएन-न्यूज18 द्वारा आयोजित इंडियन ऑफ द ईयर 2022 पुरस्कारों में नीरज ने पुरस्कार जीता था.

रणवीर ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के साथ नीरज को यह पुरस्कार प्रदान किया. अभिनेता ने फिल्म ’83’ में क्रिकेट के दिग्गज की भूमिका निभाई, जिन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम की अंडरडॉग जीत का नाटक किया. कार्यक्रम में, होस्ट ने पब्लिक डिमांड पर रणवीर से नीरज को डांस सिखाने के लिए कहा.

शुरुआत में रणवीर थोड़ा झिझक रहे थे, हालांकि बाद में वह मान गए. इस दौरान रणवीर कहते दिखे, “फसा रखा है आपने, चलिये प्ले किजिये.” सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में घबराए हुए नीरज चारों ओर देख रहे हैं कि क्या कोई उनके साथ मंच पर शामिल होने को तैयार होगा, क्योंकि वह अकेले डांस नहीं करना चाहते थे. जब दर्शकों में से कुछ लोगों ने मना कर दिया, तो रणवीर ने उनसे कहा, “तू और मैं ही बचे काके.” इसके बाद रणवीर और नीरज ने ‘सिम्बा’ के गाने “मेरा वाला डांस” पर डांस किया. रणवीर ने कहा कि उन्होंने नीरज को विज्ञापनों में देखा है, और उनका मानना ​​है कि एथलीट अपनी खुद की बायोपिक में अभिनय करेगा, जब भी वह बनेगी.

 

साल 2020 टोक्यो ओलंपिक में, नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीता. वह व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाले केवल दो भारतीयों में से एक हैं, दूसरे अभिनव बिंद्रा हैं. वह भारत के लिए ओलंपिक स्वर्ण जीतने वाले पहले ट्रैक और फील्ड एथलीट हैं. रणवीर को आखिरी बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, और वह अगली बार सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे.