Breaking News

छत्तीसगढ़ में मोदी को था जान का ख़तरा, रोड शो किया कैंसिल

Posted on: 14 Jun 2018 07:14 by Ravindra Singh Rana
छत्तीसगढ़ में मोदी को था जान का ख़तरा, रोड शो किया कैंसिल

रायपुर: नक्सली धमकियों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रायपुर में। SPG की हिदायत पर रोड़ शो निरस्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे है, पीएम मोदी के रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमण सिंह समेत कई बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। इस वर्ष के अंत में आने वाले चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पीएम का यह दूसरा दौरा है।

PM Modi in Chhattisgarh

Via

पीएम मोदी रायपुर पहुंचकर इंटीग्रेटेड कमांड और कंट्रोल सेंटर का शुभारम्भ किया है, इस शुभारम्भ से छत्तीसगढ़ में सिटी कनेक्टिविटी एवं इंटरनेट कनेक्टिविटी के विस्तार सहित बिजली, पानी, यातायात प्रबंधन और नया रायपुर शहर की रखवाली की जाएगी।

इसके अतिरिक्त पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की उड़ान योजना के तहत रायपुर से जगदलपुर तक यात्री विमान सेवा की सौगात देंगे। इससे छत्तीसगढ़ का आदिवासी बहुल बस्तर संभाग देश के हवाई यातायात के मानचित्र में शामिल हो जाएगा।

 

पीएम मोदी इसके बाद कुछ ही समय में नया रायपुर से भिलाई जाएंगे और यहां नगर के जयंती स्टेडियम से एक जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। भिलाई पहुंचने से पहले वह नया स्मार्ट सिटी का दौरा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भिलाई स्टील प्लांट पहुचे, भिलाई इस्पात संयंत्र के आधुनिकीकरण और विस्तारीकरण परियोजना का लोकार्पण करेंगे,प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ में इंटरनेट कनेक्टिविटी के विस्तार के लिए भारत नेट परियोजना के द्वितीय चरण की परियोजना का भूमिपूजन करेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com