मुसीबत में घिरी नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’, 15 नवंबर को नहीं होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है अब यह फिल्म रिलीज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं पहले फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज डेट पर रोक लग गई है।

0
41
motichoor chanachoor

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। अब यह फिल्म रिलीज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। पहले फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज डेट पर रोक लग गई है। जिसके कारण अब फिल्म 15 नवंबर को रिलीज नहीं होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार सिविल कोर्ट ने मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज पर रोक लगा दी है। एक लोकल डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के राइट्स पर दावा किया है। उसके सपोर्ट में संबंधित दस्तावेज होने की बात भी कही है। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म प्रोड्यूसर राजेश भाटिया के खिलाफ शिकायतें हैं कि वो ड्यूज क्लियर नहीं कर रहे हैं। इसी वजह से फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई गई है।

बता दें साथ ही ऐसी भी खबर है कि प्रोड्यूसर ने पहले डायरेक्टर Debamitra को निकाल दिया था और फिर Debamitra ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ट्रेलर पर रोक के लिए एक याचिका दायर की थी। जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर पर स्टे लगा दिया था। दरअसल हुआ यह था कि फिल्म की राइटर देव मित्र बिस्वाल ने अपने ड्यूज क्लियर नहीं होने के कारण कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि, बाद में अदालत ने इस रोक को हटा दिया था।

बता दें ऐसी भी खबरें थीं कि अथिया को अभी तक पूरी तरह से भुगतान नहीं किया गया है। फिल्म मोतीचूर चकनाचूर की बात की जाए तो ये 36 वर्षीय युवक की कहानी है जो अपने लिए पत्नी खोजने की कोशिश कर रहा है। फिल्म का ट्रेलर लोगों ने खूब पसंद किया था। वैसे तो फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब रिलीज डेट को लेकर कई तरह की मुसीबते सामने आ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here