नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी नई फिल्म हड्डी में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखने वाले हैं. नवाजुद्दीन अपनी इस फिल्म के कई लुक अब तक अपने फैंस के शेयर कर चुके हैं. अब उन्होंने पारंपरिक गेटअप में अपना नया लुक शेयर किया है. नवाजुद्दीन को साड़ी, बिंदी और लिपस्टिक में देखकर फैंस उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. और किसी भी फैन को इस बात पर भरोसा करना मुश्किल होगा, कि माथे पर बिंदी-कानों में झुमके, लाल साड़ी में जो महिला अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं. वो असल में नवाजुद्दीन हैं.

हाय …ये नजाकत…ये मनोहर अंदाज किसी का भी दिल जीत सकता है. फिल्म हड्डी से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये नया लुक देखकर फैंस उन पर सेअपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. नवाजुद्दीन ने अक्सर ही अपनी दमदार एक्टिंग और टैलेंट से फैंस के हर बार दिल जीते हैं, लेकिन इस बार ट्रांसजेंडर के लुक में नवाजुद्दीन ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

Also Read – एक बार फिर बच्चन परिवार के घर आई खुशियों की लहर, अमिताभ बच्चन दूसरी बार बने दादा, घर आया नन्हा मेहमान

साड़ी में अपनी दिलकश अदाओं का बिखेरा जादू

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म हड्डी में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखने वाले हैं. नवाजुद्दीन फिल्म हड्डी से अपने कई सारे लुक अब तक अपने फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं. अब उन्होंने पारंपरिक गेटअप में अपना नया लुक शेयर किया है. हालांकि किसी भी फैन को इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल होगा, कि ये असल में नवाजुद्दीन हैं. माथे पर बिंदी-कानों में झुमके, लाल साड़ी में जो महिला अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं.नवाजुद्दीन नए लुक में रेड साड़ी, माथे पर बिंदी, डार्क शेड लिपस्टिक, झुमके, हैवी नेकलेस में एकदम किलर लुक में नज़र आ रहे हैं. उन्होंने अपना ये नया लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- गिरफ़्तार तेरी आंखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम. वो असल में नवाजुद्दीन हैं.

फैंस हुए इस नए लुक के दीवाने

साड़ी, बिंदी में नवाजुद्दीन ने जैसे ही अपना ये नया लुक शेयर किया तो कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाऐं देना शुरू कर दिया। फैंस नवाजुद्दीन के इस नए गेटअप की लगातार तारीफें कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा- कहां से लाए हो ये टैलेंट की दुकान. पता नहीं क्या-क्या छिपा रखा है अपने अंदर एक दूसरे यूजर ने लिखा- गिरफ्तार तो हमें आपकी अदाओं ने कर लिया है. वहीं, कई दूसरे यूजर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक को अर्चना पूरन सिंह की कॉपी भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- असली आईडी से आओ अर्चना पूरन सिंह.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये नई फिल्म हड्डी को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज की जाएगी. हड्डी में नवाजुद्दीन ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे. फैंस अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. नवाजुद्दीन के इस लुक पर भी फैंस फिदा हो गए हैं और एक्टर के लुक को एपिक बता रहे हैं. साथ ही आपकी क्या राय है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस नए लुक के लिए हमें इस बारे में बताइएगा जरूर.