Breaking News

पंजाब कांग्रेस में बढ़ी टेंशन, अब सिद्धू ने सीएम अमरिंदर को सौंपा इस्तीफा

Posted on: 15 Jul 2019 12:00 by Pawan Yadav
पंजाब कांग्रेस में बढ़ी टेंशन, अब सिद्धू ने सीएम अमरिंदर को सौंपा इस्तीफा

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही कलह खुलकर सामने आ गई है, क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पूर्व कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को मिलकर अपना इस्तीफा सौंपा है।

इस मामले में पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह जब सिद्धू के इस्तीफे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब तक मुझे नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा नहीं मिला है। इस पर सोमवार को सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया है। कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री नवजोसिंह सिद्धू ने कहा कि मैंन अपना इस्तीफा सीएम को भेज दिया है।

इससे पहले पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रम्हा मोहिंद्रा ने सिद्धू से ऊर्जा मंत्रालय का प्रभार संभालने की बात कही थी, लेकिन वह सीएम अमरिंदर सिंह से इतने नाराज है कि उन्होंने मंत्री पद संभालने की बजाय इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने से पहले सिद्धू ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी। सिद्धू ने ट्विटर अपने इस्तीफे को सार्वजनिक करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने 10 जुलाई को ही अपना इस्तीफा दे दिया था, लेकिन इसका खुलासा आज किया है। गौरतलब कि लोकसभा चुनाव में कम सीट मिलने का ठीकरा सीएम अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिद्धू पर फोड़ दिया था। इसके बाद दोनों में मतभेद शुरू हो गए थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com