Breaking News

मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं: संबित पात्रा | Navjot Singh Sidhu remarks against apartheid Prime Minister Narendra Modi

Posted on: 11 May 2019 14:56 by Surbhi Bhawsar
मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं: संबित पात्रा | Navjot Singh Sidhu remarks against apartheid Prime Minister Narendra Modi

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ रंगभेद वाली टिप्पणी से सियासत गरमा गई है। शनिवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसको लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है। मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं। 23 मई को चुनाव परिणाम के साथ ही इटेलियन रंग उतर जाएगा।

संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने कहा है कि मोदी जी उस नयी-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो कम बोलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं। इस एक ही वाक्य में सिद्धू जी ने कांग्रेस की मानसिकता को दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी रेसिस्ट भी है और सेक्सिस्ट भी।

पात्रा यही नहीं रुके, सवाल उठाते हुए उन्होंने आगे कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अभी तक सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर दिए बयान को लेकर कुछ क्यों नहीं बोले? ‘टाइम’ पत्रिका में छपे मोदी के खिलाफ लेख पर भी जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि पाक लेखक इस लेख के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे हैं और राहुल गांधी इसे ट्वीट कर रहे हैं।

सिद्धू ने दिया था ये बयान

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के पक्ष में प्रचार करने इंदौर पहुंचे थे। प्रेसवार्ता से पहले सिद्धू ने सभा को संबोधित किया। सिद्धू ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई। अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। इस टिप्पणी के बाद बवाल मच गया है।कांग्रेस उम्मीदवार पंकज संघवी के पक्ष में प्रचार करते हुए सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ही वो पार्टी जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com