BJP नेता ने सिद्धू पर साधा निशाना, कहा – पाकिस्तानी पीएम की पार्टी में हो जाए शामिल | “Navjot Singh Sidhu must join Pak PM Imran Khan’s Party”, Haryana minister Anil Vij mocks at Sidhu…

0
32

पंजाब में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का उनकी पार्टी में विरोध होने पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सिद्धू पर तीखा हमला बोला है। साथ ही सिद्धू को हर पार्टी में मिसफिट भी बताया है।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सिद्धू को पहले भाजपा से निकाला गया और अब कांग्रेस में भी उनकी ऐसी ही स्थिति बन गई है। उन्होंने कहा कि अच्छा है अब वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की सदस्यता लेने इमरान उनके दोस्त भी है लिहाजा दोनों की पटेगी भी।

वहीं एग्जिट पोल के के अनुमान पर विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाए जाने पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि खेल के नियम शुरू होने के बाद नहीं बदले जा सकते हैं। उन्होंने कहा जब चुनाव शुरू हुआ था तो ईवीएम से चुनाव था यदि विपक्ष का ईवीएम पर भरोसा नहीं है तो उन्हें वोट नहीं डालने चाहिए थे और विपक्ष को चुनाव में हिस्सा नहीं लेना चाहिए था।

विज ने कहा कि जब एग्जिट पोल के नतीजे भाजपा के पक्ष में आए हैं तो लोग ईवीएम की बातें करने लगे हैं उन्होंने पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि जब तीनो प्रदेशों में चुनाव हुए तो उन्हें (विपक्षी पार्टियों) को कोई आपत्ति नहीं हुई। वपक्षी दलों को कुछ ना कुछ आगे रखकर बस रोना है।

गौरतलब है कि विपक्ष एग्जिट पोल के नतीजे के अनुमान के बाद ही लगातार ईवीएम पर सवाल उठा रहा है। साथ ही चुनाव आयोग से ईवीएम की सुरक्षा और अधिक कड़ी करने की मांग कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here