कैलाश विजयवर्गीय बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर लड़ती है चुनाव | National General Secretary of the BJP Kailash Vijayvargiya talked to the Media…

0
32
kailash vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने मत के प्रयोग करने के पहले पूजा अर्चना की वह मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में संगठन प्रमुख व्यक्ति प्रमुख नहीं है यदि मैं इंदौर में नहीं रहा कि यहां भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम जो रहा बीजेपी का काम कार्यकर्ताओं के बल पर पार्टी चुनाव लड़ती है इसलिए उम्मीदवार कोई भी हो या भारतीय जनता पार्टी ही पहले से ज्यादा वोटों से जीतेगि….

इंदौर में कभी भी कांटे का मुकाबला नहीं रहा विजयवर्गीय ने कहा मध्यप्रदेश में कितनी पहले सीटें थी उससे 1 या 2 सीटें और बढ़ेगी क्योंकि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने किसानों को ठगा है जनता को ठगा है कर्ज माफ नहीं हुआ रोजगार देने के नाम पर युवाओं के साथ ठगी ऐसे सभी लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं इसलिए कांग्रेस को सपोर्ट देने के लिए मध्यप्रदेश में पहले से ज्यादा सीट भाजपा जीतेगी।

विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव ठीक से नहीं हो पा रहे हैं लगातार हिंसा है जारी है कल से गुंडागर्दी चल रही है और चुनाव आयोग को हमारे द्वारा काफी कंप्लेन की गई है सवा सौ से ज्यादा अब तक कंप्लेंट हो चुकी है इसलिए वहां अंतिम 9 सीटों पर वाह गुंडागर्दी काफी ज्यादा हो रही। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत और बड़ी सफलता मिलेगी लोग ममता जी के तानाशाही पूर्ण रवैया से वह ममता जी के लोगों के सिंडिकेट वहां ममता जी का राज नहीं सिंडिकेट चलता है अलग-अलग क्षेत्र में असामाजिक तत्वों का सिंडिकेट बना हुआ है और इसलिए सिंडिकेट राज्य से लोग दुखी है तानाशाही से काफी दुखी है नौकरशाही के राजनीतिकरण और पुलिस की गुंडागर्दी दोनों से काफी दुखी और वहां से भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी।

विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल और उड़ीसा की सीट बढ़ने के साथ ही 300 से ज्यादा सीटें भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी

महागठबंधन को लेकर कैलाश विजयवर्गी ने कहा कि सपने देखने में कोई बुराई नहीं है 23 तारीख तक सपने देखेंगे और 24 तारीख के बाद में उन्हें ढूंढना पड़ेगा कि कहां ममता जी हां चंद्रबाबू नायडू सपने देखना चाहिए लेकिन यथार्थ को भी समझना चाहिए और यथार्थ ही लोग एक बार फिर यह सुनना चाहते कि मैं नरेंद्र दामोदर मोदी एक बार फिर ईश्वर की शपथ लेकर उन्होंने कहा कि महागठबंधन के प्रकार का कोई विश्वास नहीं है।

दिग्विजय ने कहा कि ताई का टिकिट भाई ने काटा है इसपर विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजय सिंह फ्रस्टेशन में में क्या क्या बोलते हैं मैं उनकी हर बात का जवाब नहीं दे सकता।

एक गुलाम नबी आजाद के बयान पर विजयवर्गीय ने कहा कि इसका मतलब है कि उन्होंने स्वीकार कर लिया उनकी हर तय है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन को लेकर देश की जनता का कोई विश्वास महागठबंधन के प्रति देश की जनता का नहीं है यह केवल उत्तर प्रदेश नहीं महागठबंधन में रह जाएगा।

विजयवर्गीय ने कहा कि महागठबंधन के लोगों ने स्वीकार कर लिया है कि उनके पास कोई प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं है हर 5 और 10 सीट वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री बनना चाहता है सपना देख रहा है भारतीय जनता पार्टी के अलावा एक भी दल ऐसा नहीं है जो पूर्ण बहुमत वाली सीट पर चुनाव लड़ता है पूर्ण बहुमत के लिए 270 सीटें चाहिए एक भी पार्टी नहीं है इसलिए उनके पास रहता है।

नरेंद्र मोदी जी का साधना करना डेली रूटीन है लंबे समय से में चुनाव प्रचार में थे इसलिए मेडिटेशन के लिए केदारनाथ गए हैं और अमित शाह जी सोमनाथ जी गए हैं दोनों ही शिव के चरणों है।

कमलनाथ जी २२ सीटों को लेकर अपना दावा करते हैं इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी २२ दिन मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं यह भी पता नहीं की लोकसभा का परिणाम आने के बाद 22 दिन मुख्यमंत्री भी रहेंगे या नही।

कैलाश जी ने कहा यह प्रधानमंत्री का निधि विषय है साध्वी जी ने भी जो कहा उसके लिए उन्होंने माफी मांग लेंगे इसलिए इसे समाप्त हो जाता

प्रदेश के सरकार मिलने की बात को लेकर विजयवर्गी ने कहा कि राहुल जी ने कहा था कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो 8 दिन में मुख्यमंत्री बदल दूंगा लेकिन अभी तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ इसलिए जो राहुल जी नहीं कर पाया वह विधायक कर देंगे

कांग्रेस के विधायक जोकि राहुल जी ने कहा था कि 8 दिन में हम कर्ज माफ नहीं कर पाए तो मुख्यमंत्री बदल देंगे इस लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस के विधायकों को गांव में घुसने नहीं दिया इसलिए राहुल जी ने कहा हो सकता है कि कांग्रेस के विधायक ही कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here