“द कपिल शर्मा शो” में आने के बाद ही मिलता हैं नेशनल अवार्ड्स – कपिल शर्मा

दरअसल सोनी टीवी ने द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है वीडियो में सबसे पहले कपिल शर्मा तीनों स्टार्स का स्वागत करते हुए नजर आते हैं।

0
76
kapil sharma show

दरअसल सोनी टीवी ने द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले कपिल शर्मा तीनों स्टार्स का स्वागत करते हुए नजर आते हैं। फिर कपिल दिव्या दत्ता से कहते हैं कि आपको पता है कुछ दिनों पहले विक्की कौशल हमारे यहां आए थे हमने उनके साथ एक एपिसोड शूट किया। वो बाहर गए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल गया। फिर आयुष्मान खुराना हमारे शो के सेट पर आए। जब उनके साथ भी एक एपिसोड शूट किया तो उन्हें भी नेशनल अवॉर्ड मिल गया। आप तो पहले ही लेकर आ चुकी हैं। तभी दिव्या दत्ता कहती है एक काम करती हूं मैं अभी बाहर चली जाती हूं। ये सुनते ही सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में काफी धमाल होने वाला है। शो में दिव्या दत्ता संजय सूरी और सुनिधि चौहान फिल्म झलकी के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। जैसा की हम सभी जानते हैं कि दिव्या दत्ता नेशनल अवॉर्ड विनर हैं। इसी बात का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा अपने शो में कई बातें कहेंगे। इस दौरान वो अपने शो और नेशनल अवॉर्ड के बीच एक खास तालुक के बारे में भी लोगों को बताएंगे जिसे सुनने के बाद हर कोई लोटपोट हो जाएंगा।

वहीं, कपिल शर्मा ने तीनों स्टार्स से उनसे जुड़ी कुछ अफवाहों के बारे में पूछा। हमेशा की तरह ये सिलसिला भी काफी हिट रहा। पिछली बार द कपिल शर्मा शो में फिल्म प्रस्थानम के स्टार्स पहुंचे थे। संजय दत्त ने इस दौरान खुद से जुड़ी कई बातों का जिक्र इस शो में किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here