Breaking News

अजीब चोर : मूर्ति चुराने के बाद लिखा, ‘सॉरी भगवान’

Posted on: 13 Jan 2019 12:34 by Ravi Alawa
अजीब चोर : मूर्ति चुराने के बाद लिखा, ‘सॉरी भगवान’

आज तक आपने चोरी की कई घटनाओं के बारें में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको चोरी की एक ऐसी अजीब घटना के बारें में बताने जा रहे जिसके बारें में जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

Must Read: जब मगरमच्छ की मौत पर पूरा गांव रोया

यह अजीब घटना मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में हुई है. यहां के गोटेगांव इलाके के खमरिया गांव में एक चोर ने चोरी करने के बाद भगवान से लिखित में माफी मांगी है. जी हां, यहां के जैन मंदिर से ये चोर दो दिन पहले ही मूर्ति चुराकर ले गया था.

पुलिस ने इस चोरी की घटना के बाद तुरंत ही पूरी सक्रियता के साथ चोर और चोरी की हुई मूर्ति को ढूंढना शुरू कर दिया. लेकिन लगातार तलाश करने के बाद भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. इसी बीच एक दिन अचानक मंदिर से चोरी हुई महावीर स्वामी की मूर्ती वापस मंदिर में पहुंच गई.

Must Read: 14 साल कोमा में रहने वाली महिला अचानक हुई प्रेग्नेंट, डॉक्टर्स हुए हैरान

दरअसल, मंदिर से मूर्ति चुराने वाला चोर मंदिर के गेट के सामने बोरी में मूर्ति रखकर चला गया था और इसके साथ ही चोर ने एक पत्र भी छोड़ा था जिसमें उसने लिखित में माफ़ी मांगी है.

Must Read: यहां बैंक लड़कियों को सिर्फ एक सेल्फी के बदले दे रहा मुंह मांगा लोन

खबरों के मुताबिक, चोर ने इस पत्र में लिखा था कि एक तांत्रिक ने कहा था कि जैन धर्म की मूर्ति से खजाना निकलता है. इसलिए मैंने कई जगहों पर जाकर महावीर जी की मूर्ति मांगी, लेकिन किसी ने भी मुझे मूर्ति नहीं दी. इसलिए मैंने यह कदम उठाया और मंदिर से प्रतिमा चोरी करके ले गया. लेकिन इससे मुझे कोई लाभ नहीं हुआ और उल्टा तांत्रिक ने पूजा-पाठ के नाम पर मुझे 2100 रुपये की चपत लगा दी. इस कारण बाद में पश्चाताप होने के कारण चोर ने मूर्ति को वापस मंदिर के गेट पर रख दिया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com