विधायक ने पहले महिला को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद बंधवाई राखी

0
29
bjp

गुजरात: मोदी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर तमाम बाते करती है। बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं की बात करने वाली सरकार के राज में एक महिला को सड़क पर पीटा जता है और सोचने वाली बात तो ये है कि महिला को पीटने वाला और कोई नहीं बल्कि भाजपा का ही विधायक है। वीडियो वायरल होने के बाद उसने महिला से मांफी मांगी और उससे राखी भी बंधवा ली । महिला को अपनी बहन बताते हुए उन्होंने कहा कि रविवार को जो भी हुआ उसके लिए वह शर्मिंदा हैं।

भाजपा विधायक का नाम बलराम थवानी है। बताया जा रहा है कि महिला विधायक के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी। इस दौरान विधायक ने उसकी मदद करने की बजाय गुंडों की तरह उसे पीट दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है, जिसने सनसनी मचा दी है।

विधायक दे रहे दलील

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक अपनी दलील दे रहे है। एनसीपी की महिला नेता से मारपीट पर अफसोस जताते हुए बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। विधायक ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई। मैं महिला से अपनी गलती जाहिर करूंगा और माफी मांगूंगा।

ये है मामला

मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर बताया जा रहा है। महिला इसकी शिकायत लेकर अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी लेकिन विधायक ने उसकी समस्या का निपटारा कैसे किया ये अब सभी जानते है। सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी। महिला चीखती-चिल्लाती रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here