आडवाणी ने दिया मोदी को आशीर्वाद, अभूतपूर्व जीत के लिए दी बधाई | Lok Sabha Elections Result 2019: Narendra Modi meets LK Advani on Unprecedented Victory

0
131
advani

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के रुझानों में एनडीए ने 300 का आंकड़ा पार कर दिया है। भाजपा की इस शानदार जीत पर जहां पूरा देश मोदी और शाह को बधाई दे रहा है। वही दूसरी ओर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी है। हाल ही में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी मोदी और शाह को बधाई दी है।

बीजेपी के संरक्षक लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि चुनावों में इस अभूतपूर्व जीत के लिए नरेंद्रभाई मोदी को हार्दिक बधाई. बीजेपी अध्यक्ष के रूप में अमितभाई शाह और पार्टी के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं ने यह सुनिश्चित करने के लिए भरसक प्रयास किए कि बीजेपी का संदेश हर मतदाता तक पहुंचे।

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत’।

वही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर भाजपा को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।

एक अन्य ट्वीट करते हुए शाह ने लिखा कि यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है। आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। भारत को नमन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here