Breaking News

नकली पिछड़े है पीएम मोदी: तेजस्वी यादव | PM Modi is fake, backward: Tejashwi Yadav

Posted on: 21 Apr 2019 18:26 by Surbhi Bhawsar
नकली पिछड़े है पीएम मोदी: तेजस्वी यादव | PM Modi is fake, backward: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने गुरूवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्हें नकली पिछड़ा बताते हुए पिछड़ों के लिए कोई काम नहीं करने का आरोप लगाया है। तेजस्वी ने कहा कि मोदी ने जन्म से लेकर 55 साल तक अगड़े थे फिर एक दिन अचानक पिछड़े बन गए। सच्चा, अच्छा और असली जन्मजात पिछड़ा कभी भी झूठा, बनावटी, मिलावटी, सजावटी और दिखावटी नहीं होता।

अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा कि प्रधानमंत्री कार्यालय में एक भी अधिकारी एक भी अधिकारी पिछड़ा वर्ग से नहीं है। उन्होंने लिखा है कि देश में कोई वीसी, प्रोफेसर ओबीसी नहीं है। किसी संवैधानिक संस्था का निदेशक पिछड़ा वर्ग का नहीं है। ऐसे में जातीय अनुपात में पिछड़ों का आरक्षण क्यों नहीं बढाया?

एनडीए ने देश की हालत ख़राब कर दी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने गुरूवार को ट्वीट कर एनडीए पर निशाना साधा है। उन्होंने भोजपुरी में अपने ट्वीट में लिखा कि एनडीए सरकार में अनाज के आभाव में गरीब अपने बच्चे केवल पानी पिलाकर सुलाते है। कई युवा, गरीब और किसान आत्महत्या कर चुके है। एनडीए की सरकार ने देश की हालत ख़राब कर दी है। राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे हमेशा राष्ट्रवाद की बात करते है लेकिन रोजी-रोजगार के अभाव में लोग परेशान है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com