Breaking News

तो नरेंद्र मोदी लड़ सकते हैं इंदौर से चुनाव | Narendra Modi can contest Loksabha Election from Indore

Posted on: 26 Mar 2019 15:00 by Surbhi Bhawsar
तो नरेंद्र मोदी लड़ सकते हैं इंदौर से चुनाव | Narendra Modi can contest Loksabha Election from Indore

इंदौर, राजेश राठौर। इंदौर की लोकसभा सीट को लेकर भाजपा असमंजस की स्थिति में है। ताई का टिकट कटने की खबर चलने के बाद आज एक नई खबर आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस के अलावा इंदौर से भी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

must read: भैयाजी जोशी की चली, तो ताई तय | Now the Bhaiyaji Joshi decide, only then Tai will get the ticket

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन का टिकट 75 वाला फार्मूला लागू करने के कारण कट सकता है। इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय और मेयर मालिनी गौड़ के नाम की भी चर्चा हुई है। इस बीच आईडीए के पूर्व अध्यक्ष शंकर लालवानी भी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। जो टिकट चाहते हैं। उनके लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगे हुए हैं। अभी तक प्रदेश में जो लोकसभा टिकट तय हुए हैं। उन मामलों में शिवराज सिंह चौहान की सबसे ज्यादा चल रही है। यह बात भी सही है कि ऐन वक्त पर कैलाश विजयवर्गीय को भी टिकट मिल सकता है। ऐसे में यदि इंदौर को लेकर ज्यादा विवाद हुआ तो मोदी का चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

must read: रेस्टोरेंट में सफाई करने वाली स्मृति ऐसे बनीं तुलसी | How Smriti irani became famous as Tulsi

इसका एक कारण यह भी है कि भोपाल से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने से प्रदेश के कार्यकर्ताओं में जान आ गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सबसे ज्यादा लोकप्रिय दिग्विजय सिंह ने जब से मैदान संभाला है, तब से भाजपा भी सकते में आ गई है। इसी कारण भोपाल का टिकट भी तय नहीं हो पाया। वहां के वर्तमान सांसद आलोक संजर ने खुद कह दिया कि अब भोपाल लोकसभा सीट पर रोचक मुकाबला हो सकता है। शिवराज सिंह चौहान का नाम भोपाल लोकसभा से लगातार चल रहा है।

must read: समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भाजपा की हुई जयाप्रदा | Film actress Jaya Prada joins BJP

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com