‘इश्कबाज़’ के लिए नकुल मेहता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

0
73

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज़’ में नज़र आने वाले नकुल मेहता टीवी के सफल अभिनेताओं में से एक है। इस सीरियल में नकुल शिवाय सिंह ओबेरॉय का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार के जरिए नकुल ने दर्शकों के दिलों में आसानी से अपनी जगह बना ली है। पिछले साल तो लगभग हर अवॉर्ड फंक्शन में उन्हें इस सीरियल के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब मिला है लेकिन इस साल यानि साल 2018 के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (टेलीविजन) का खिताब भी नकुल ने अपने नाम कर लिया है।

नकुल ने खुद इस खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पुरस्कार के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस पुरस्कार को अपने फैंस के नाम कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/Bew4OmUHmwv/?utm_source=ig_embed

नकुल ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि, “पिछली शाम को भारत आइकन अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (इश्कबाज़) का खिताब मिला। 2018 की ऐसी शुरुआत के लिए काफी खुश हूं। आपका प्यार ही हमारे लिए पुरस्कार है और इस मुझसे ज्यादा आपका हक है।”

26070094_138527446828312_8952266485586198528_n

गौरतलब है कि नकुल की दर्शकों के बीच जबदस्त लोकप्रियता की एक वजह ये भी है कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसी के जरिए वह अपने फैंस से सीधे तौर पर जुड़े रहते हैं। जहां हर कोई अवॉर्ड सीजन के शुरुआत होने का इंतजार कर रहा है वहीं नकुल को भारत आइकन अवॉर्ड के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (टेलीविजन) का पुरस्कार मिल चुका है और ये कहना गलत नहीं होगा कि नकुल के फैंस के लिए इस साल का आगाज काफी खूबसूरत तरीके से हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here