नच बलिए 9 : मधुरिमा और विशाल वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले ही हुए परेशान, कोरियोग्राफर ने किया डांस सिखाने से इंकार

जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि, नच बलिए 9 में एलिमिनेट हो चुकी एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक बार फिर से शो में वापस लौट रहे है तब से ही उनके फैंस काफी खुश हैं।

0
87
mdhurima

जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि, नच बलिए 9 में एलिमिनेट हो चुकी एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक बार फिर से शो में वापस लौट रहे है तब से ही उनके फैंस काफी खुश हैं। वैसे भी शुरूआत से ही इस जोड़ी ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ बनाए रखा है। इन दोनों के बीच की नोंक-झोंक लोगों को बहुत पसंद आती है। वह बात अलग है कि, इन दोनों का व्यवहार सेट पर मौजूद लोगों के लिए सर दर्द बन जाता है। कुछ समय पहले ही इन दोनों के थप्पड़ कांड ने सबको चौंका दिया था।

ऐसे में अब जब यह जोड़ी वापस आ रही है तो अब इस जोड़ी के लिए आगे का सफर इतना आसान नहीं होने वाला है। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, ना जा रहा है कि, इन दोनों के खराब व्यवहार के चलते इस जोड़ी के कोरियोग्राफर सनम जौहर ने शो छोड़ दिया है।अब यह तो सब जानते हैं कि, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ते ही रहते हैं।

कई बार तो झगड़ा इतना बढ़ चुका है कि, मेकर्स को बीच में आना पड़ जाता है। वैसे सनम के साथ इन दोनों ने कई बेहतरीन परफॉर्मेस दिए हैं जिनकी वजह से मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को खूब वाहवाही मिली है। अब जब सनम ही इन दोनों के साथ नहीं होगें तो डांस करने में इस एक्स कपल को कुछ तो परेशानी होने ही वाली है। बहरहाल, आप नच बलिए 9 में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here