मुस्लिम महिला को भाजपा की सदस्यता लेना पड़ा महंगा, हुई बेघर

0
30
bjp

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वाराणसी से बीजेपी सदस्यता अभियान शुरु किया है। उत्तर प्रदेश के अलीग़ढ में एक मुस्लिम महिला को बीजेपी की सदस्यता लेना पड़ा महंगा। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ में किराये के मकान में रह रही महिला को दबंग मकान मालिक ने घर से अपशब्द बोलते हुए निकाल दिया।

उसके बाद महिला ने बेझिजक पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, पुलिस ने मकान मालिक की पत्नी मदीना एवं उसके पुत्र सलमान के खिलाफ धारा 323 ,504 ,506 में एनसीआर दर्ज कर मालिक के बेटे को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। पीड़ित मुस्लिम महिला ने देहलीगेट थाने में शिकायत देकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं मकान मालिक के बेटे सलमान का कहना है कि उस महिला पर कई महीनों का किराया बकाया था।

मांगने पर उसने सदस्‍यता का झूठा नाटक खड़ा कर दिया। अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुल्हाडे़ ने कहा कि इस मामले में ऐसा लग रहा है कि मकान मालिक की मां ने शिकायतकर्ता गुलिस्ताना से बिजली बिल के लिए 4 हजार रुपए मांगे थे। इसी बीच उनका गुलिस्ताना से राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के चलते विवाद होने लगा। एसएसपी ने कहा कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

शाहजमाल एडीए कॉलोनी में रहने वाली गुलिस्ताना ने शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान में सामान्य सदस्य बनने की प्रक्रिया को पूरा किया। वह भाजपा महावीरगंज मंडल की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए भाजपा के कार्यक्रम में गई थीं। जहां मिस्ड काल के जरिए भाजपा की सामान्य सदस्य बनीं।

ऐसे ले बीजेपी की सदस्यता-
बता दें शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से बीजेपी सदस्यता अभियान शुरु किया है. उन्होंने बीजेपी की सदस्यता लेने के लिए एक टोल फ्री नंबर 8980808080 की शुरुआत की है. इस नंबर पर मिस कॉल देकर बीजेपी की सदस्यता ली जा सकेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here