Breaking News

मुस्लिम नेता के बिगड़े बोल, कहा- मोदी को देश से निकालेंगे बाहर | Muslim Leader Controversial Statement on MODI

Posted on: 13 Apr 2019 12:52 by Pawan Yadav
मुस्लिम नेता के बिगड़े बोल, कहा- मोदी को देश से निकालेंगे बाहर | Muslim Leader Controversial Statement on MODI

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नेता एक-दूसरे पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। इतना ही नहीं अब तक कई नेता आचार संहिता के उल्लंघन की चपेट में आ गए हैं, जिससे उनको चुनाव आयोग से हिदायत भी मिल चुकी है। इसी बीच असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया है। असम के चिरांग बदरूद्दीन अजमल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देश से बाहर निकालेंगे। वे कहीं भी जाकर चाय या पकौड़े बेच सकते हैं। बदरुद्दीन अजमल की पार्टी एआईयूडीएफ के असम विधानसभा में 13 विधायक हैं, जबकि अजमल खुद धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।

Read More :  OMG! इस उम्मीदवार के पास 1.76 लाख करोड़ नकद और वर्ल्ड बैंक का है कर्ज

BJP नेता के बिगड़े बोल, स्कर्ट पहनने वाली प्रियंका घूम रही मंदिर-मंदिर

लोकसभा चुनाव के लिए मचे सियासी घमासान में राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हमले करने से नहीं चूक रहे हैं। इतना ही नहीं, चुनावी सभा के दौरान आपत्तिजनक बयानबाजी कर नेता सुर्खियों में आ रहे हैें। इसी बीच मेरठ क्षेत्र में भाजपा नेता जयकरण गुप्ता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर बहुत ही बिगड़े बोल बोले हैं। उन्होंने कहा कि स्कर्ट पहनने वाली प्रियंका गांधी साड़ी पहनकर मंदिर-मंदिर घूम रही है।

Read More : आखिर 450 से अधिक फिल्म मेकर्स क्यों हो गए मोदी के खिलाफ | Why did more than 450 movie makers get against Modi

दरअसल, चुनावी जनसभा के दौरान भाजपा नेता जयकरण गुप्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के एम नेता बड़ी जोर-जोर से कहते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं दिखे। इसके बाद उन्होंने प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि स्कर्ट पहनने वाली, साड़ी पहनकर मंदिर-मंदिर घूम रही। गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे।

Read More : लो अब भाजपा के नेता ही कह रहे हैं कि शिवराज में दम नहीं है | BJP leaders are saying that Shivraj is not a powerful leader

JDS विधायक के बिगड़े बोल, मोदी के नारे लगाने वालों को मारो थप्पड़

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। पार्टियां ने एक-दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं, बल्कि विवादित बयान देने से भी पीछे नहीं हट रहे। ऐसा ही कर्नाटक में एक मामला सामने आया है। जनता दल सेक्युलर के विधायक शिवालिंग गौड़ा ने आर्सिकेरे में एक चुनावी सभा में कहा कि मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों के मुंह पर थप्पड़ मार दो।

इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर वादा खिलाफी के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जब भाजपा नेता वोट मांगने आए तो उनसे पूछना कि क्या किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए जैसा कि मोदी ने 2014 में वादा किया था?

Read More : दिग्विजय सिंह बोले, नोटबंदी के दौरान बाजार में आई नकली करंसी | Digvijay Singh, fake currency in market during the ban

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com