MLA की बेटी के बाद पूर्व महापौर की पोती ने बताया जान को खतरा, दादा के लिए कही ये बात

0
53
दीक्षा

प्रयागराज : बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी द्वारा अपनी जान का खतरा बताने का मामला अभी शांत भी नही हुआ था की ऐसा ही एक और अन्य मामले का वीडियो सामने आया है। जिसमे पूर्व महापौर मुरलीलाल अग्रवाल की पोती दीक्षा ने दादाजी और अपने पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य सदस्यों पर धमकाने का आरोप लगाया है। साथ ही ये भी कहा है कि अगर उसे, पति रितुराज और ससुराल पक्ष को कुछ होता है तो उसके लिए इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर दादा मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल सहित अन्य लोगों को जिम्मेदार रहेंगे।बता दे, युवती ने पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर और पॉलिटिकल पावर का उपयोग कर धमकाने का आरोप लगाया है।

दीक्षा द्वारा वायरल वीडियो में कहा गया है कि मैंने रितुराज सिंह राजपूत से 5 जुलाई 2019 को पूरे होशों-हवास और अपनी मर्जी से शादी की है। मैं अपने दादाजी मुरारीलाल अग्रवाल जो इलाहाबाद के पूर्व उपमहापौर, पिता पवन अग्रवाल और मेरे बुआ जी और फूफा जी से निवेदन करती हूं की आप पुलिस प्रशासन की मदद से और अपनी पॉलिटिकल पावर यूज करके हमे तंग करना बंद कर दें। मैं बहुत खुश हूं। मैं अपने पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हूं, इसलिए कृपया मुझे मेरे पति को और ससुराल पक्ष को तंग करना बंद कर दें।

मैं आपसे आग्रह करती हूं की आप कोई भी धमकियां ना दें और यदि भविष्य में हमे कोई भी हानि पहुंचती है तो उसके जिम्मेदार मेरे दादाजी, पिताजी, बुआ, फूफा और दुबेजी होंगे। इनकी शादी से पुरे घर वाले डरे हुए हैं। युवक गुजरात की एक निजी कंपनी में काम करता है। दो साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से युवती से परिचय हुआ और 5 जुलाई को दोनों ने नगर निगम भोपाल में रजिस्टर्ड शादी कर ली। युवक रितुराज भोपाल के राजहर्ष कालोनी कोलार रोड का रहने वाला है, जबकि युवती दीक्षा अग्रवाल रिफ्यूजी कालोनी, प्रयागराज इलाहाबाद की रहने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here