जल संकट के बीच पीने के पानी से धुल रही थी विराट कोहली की कारें, कट गया चालान | Municipal Corporation fined Kohli for Rs 500 on Car Wash with Drinking Water

0
28

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपनी कार धोना महंगा पड़ गया है. जी हां, ख़बरों के मुताबिक, विराट की लग्जरी कारों को पीने के पानी से धोया जा रहा था. जिसके बाद उन्हें इसका चालान भरना पड़ गया. जब उनकी करें पीने के पानी से धूल रही थी, तभी गुरुग्राम निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने विराट की कार का 500 रुपये का चालान काट दिया.

दरअसल, गुरुग्राम के डीएलएफ में विराट का बंगला है. इस घर में उनके पास 7 गाड़ियां हैं. जिसकी धुलाई में करीब एक हज़ार लीटर पानी इस्तेमाल किया जाता है. इस बात शिकायत नगर निगम को पहले भी कई बार मिल चुकी थी. जिसके बाद निगम ने यह कार्रवाई की है.

अधिकारियों का कहना है कि साइबर सिटी का तापमान करीब 47 डिग्री पहुंच गया है. जिस वजह से यहां जल संकट बढ़ता जा रहा है. पानी की कमी की वजह से लोग परेशान हैं.

निगम कमिश्नर का कहना है कि पानी की बर्बादी को कतई सहन नही किया जाएगा और जो भी पानी की बर्बादी करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here