Breaking News

मशहूर सिंगर सोनाक्षी के “मुंगडा” सॉन्ग पर भड़की, कह दिया घटिया

Posted on: 07 Feb 2019 18:08 by Ravi Alawa
मशहूर सिंगर सोनाक्षी के “मुंगडा” सॉन्ग पर भड़की, कह दिया घटिया

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का नया गाना “मुंगडा” रिलीज़ हुआ था. ये गीत सिंगर उषा मंगेशकर द्वारा गाए हुए “मुंगडा” का रीमेक वर्जन है.

 

उषा मंगेशकर की आवाज में यह सुपरहिट गाना साल 1977 में आई फिल्म “इंकार” का हिट नंबर है. इसे आज भी पसंद किया जाता है. इसका म्यूजिक राजेश रोशन ने तैयार किया था.

Must Read: दुल्हन बनी सोनाक्षी सिन्हा, तस्वीरें आई सामने 

लेकिन टोटल धमाल के इस नए गाने में मॉर्डन म्यूजिक को डालकर हिट बनाने का प्रयास किया गया है. लेकिन ये कोशिश बहुत से लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है. सोशल मीडिया पर बहुत से लोग गाना रिलीज होने के बाद से ही इसकी आलोचना कर रहे है.

 

Must Read:सोनाक्षी पर 37 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

अब लोगो के बाद इस गाने को अपनी ओरिजनल आवाज देने वाली मशहूर सिंगर उषा मंगेशकर ने भी रीमेक वर्जन को लेकर नाराजगी जताई है. उषा मंगेशकर ने कहा, “मैं पूरी तरह से गानों के रिमिक्स वर्जन बनने के खिलाफ हूं. हमारे गाने एक शानदार सोच और हार्डवर्क के बाद बने हैं. उन्हें रीमिक्स में बिना पूछे इस तरह से नए वर्जन में बना देना सही नहीं है.” इसके साथ ही मुंगडा के वर्जन पर ओर‍िजनल कम्पोजर राजेश रोशन का कहना है कि, “नए गाने में पुराने गाने की प्रेरणा से ज्यादा अपना नया एक्सपेरिमेंट किया गया है. गाने को सुनकर लगता है कि बनाने से पहले फिल्ममेकर अपना पूरा आत्मविश्वास खो चुके हैं.”

Must Read:पुराने गीतों को तोड़ -मरोड़ कर रीमिक्स बनाने से खिन्न हो कर लता ने अख्तर को पत्र लिख अपना दुख साझा किया …

आपको बता दे कि, सोशल मीडिया पर लोगों ने सोनाक्षी पर फिल्माए गए “मुंगडा” को बहुत ही घटिया करार दिया है. वैसे रीमिक्स गानों को लेकर पहले दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर भी कई बार अपनी नाराजगी जता चुकी हैं. उन्होंने कई बार कहा था, “हमारे गाए हुए गानों को रीमिक्स बनाने से पहले कभी पूछा भी नहीं जाता है. ये तरीका बिल्कुल भी सही नहीं है.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com