पानी में डूबे मुंबई के रनवे, 54 फ्लाइट्स डायवर्ट

0
31

इंदौर। पिछले दो दिन हो रही बारिश की वजह से मुंबई का जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है। बस, रेल और हवाई सेवा तक पर असर पड़ा है। इसी बीच खबर आ रही है कि मुंबई के एयरपोर्ट पर एक रनवे के ब्लॉक हो जाने से वहां जाने वाली चार फ्लाइट को सोमवार रात इंदौर डायवर्ट करना पड़ा। इतना ही नहीं, मुंबई में सोमवार रात हुई झमाझम बारिश की वजह से महानगर में चारों और पानी जमा हो गया है। कई ट्रेनें और उड़ानें रद्द करनी पड़ी।

इसी बीच मंगलवार को तेज बारिश की वजह से 54 फ्लाइट्स को डायवर्ट कर दिया गया है। मुंबई में इतना बारिश हो गई कि एयरपोर्ट के रनवे पानी में डूब गए। ऐसे में एयरपोर्ट पर विमान उतारना किसी खतरे से कम नहीं होगा। इस एयरपोर्ट प्रबंधन को रनवे बंद करना पड़ा और 54 फ्लाइट्स को अन्य शहरों में डायवर्ट करना पड़ा।

फ्लाइट डायवर्ट, यात्रियों ने किया हंगामा

इससे पहले मुंबई के एयरपोर्ट पर एक रनवे के ब्लॉक हो जाने से वहां जाने वाली चार फ्लाइट को सोमवार रात इंदौर डायवर्ट करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट, कोलकाता से मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट, दिल्ली से मुंबई जाने वाली गो एयर की फ्लाइट और भोपाल से मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को देर रात इंदौर में उतारना पड़ा।

इस कारण इन चारों फ्लाइट के यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, फ्लाइट डायवर्ट होने के बाद कई यात्रियों ने नाराजगी भी जताई और हवाई सेवा उपलब्ध करवाने वाली कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से मुंबई में मंगलवार को रनवे ब्लाॅक रखना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here