Breaking News

यूपी सरकार का चार्टर्ड प्लेन मुंबई में क्रेश, पांच की मौत

Posted on: 28 Jun 2018 08:35 by Surbhi Bhawsar
यूपी सरकार का चार्टर्ड प्लेन मुंबई में क्रेश, पांच की मौत

मुंबई: मुंबई से एक बड़े विमान हादसे की खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश सरकार का चार्टर्ड प्लेन मुंबई के रिहायशी इलाके में क्रेश हो गया है। इस हादसे  में पांच लोगो की मौत हो गई है. इनमे चार लोग प्लेन में सवार थे जबकि एक राहगीर इस हादसे की चपेट में आ गया है. मरने वालो के नाम पायलट मनीष राजपूत, इंजिनियर सुरभि, को-पायलट मारिया जुबेरी और टेक्निशियन मनीष शामिल है.

बताया जा रहा है कि ये प्लेन जुहू एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहा था। जैसे ही प्लेन क्रेश हुआ वह निर्माणाधीन बिल्डिंग पर जा गिरा जिसके बाद उसमे आग गई।हादसे के बाद DGCA की टीम जांच के लिए मुंबई रवाना हो गई है.

हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है।

ये विमान मुंबई की कंपनी UY एविएशन का बताया जा रहा है. धमाका इतना जोरदार था कि दूर-दूर तक लोगो को इस धमाके की आवाज सुनाई दी. बताया जा रहा है ये प्लेन पहले भी क्रेश हो चुका है. मरम्मत के बाद विमान टेस्ट फ्लाइट पर था.पहले इस तरह की खबर आई थी कि ये प्लेन उत्तर प्रदेश सरकार का है, लेकिन बाद में सरकार की ओर से बयान आया कि ये सरकार यूपी सरकार का नहीं है. यूपी सरकार का कहना है कि उन्होंने ये विमान मुंबई की ही एक कंपनी UY Aviation Pvt Ltd. को बेच दिया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com