मुंबई: 10 दिनों में तीसरा मामला, नाले में गिरने से 7 साल के बच्चे की मौत

0
64

मुंबई में नाले में गिरकर बच्चों की मौत का एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यह हादसा राजीव गांधी कॉलोनी में आज नाले में गिरने से सात साल के बच्चे की मौत हो गई. बता दें कि, पिछले दस दिनों में आज यह तीसरा मामला सामने आया है.

धारावी इलाके के में नाले में बच्चे के गिरने की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपना रेस्क्यू का काम शुरू किया. जिसके बाद उसे सियो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें कि, इससे पहले भी शुक्रवार को भी मुंबई के वर्ली इलाके में नाले में गिरने से एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई थी. इस मामले में भी बीएमसी की लापरवाही सामने आई थी. बताया जा रहा है कि कोस्टल रोड प्रोजेक्ट के लिए एक गड्ढा खोदा गया था. जिसमें गिरकर बच्चे की जान गई थी.

वहीं दूसरी ओर 10 जुलाई कलको गोरेगांव के आंबेडकर नगर में दो साल के दिव्यांशु भी खुले नाले में गिर गया था. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया , जिसमे अभी तक दिव्यांशु का कुछ पता नहीं चल पाया है. बता दें कि, दिव्यांशु के नाले में गिरने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इस मामले में बीएमसी की लापरवाही के लिए दिव्यांशु के परिजन लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, और बीएमसी के अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here