Breaking News

इस कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए निकले मुकेश अंबानी, VIDEO वायरल | VIDEO Viral, Mukesh Ambani out to campaign for this Congress Candidate

Posted on: 18 Apr 2019 14:24 by Surbhi Bhawsar
इस कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए निकले मुकेश अंबानी, VIDEO वायरल | VIDEO Viral, Mukesh Ambani out to campaign for this Congress Candidate

लोकसभा चुनाव के लिए जहां राजनीतिक पार्टियां पूरे जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है, वही दूसरी ओर एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमेन मुकेश अंबानी कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे है। दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के लिए मुकेश अंबानी के प्रचार करने की खबर है।

दरअसल, मिलिंद देवड़ा ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें आम से लेकर खास तक दक्षिण मुंबई के लिए मिलिंद देवड़ा को सबसे अच्छा उम्मीदवार बताया गया है। ट्वीट किए इस वीडियो में रिलायंस इडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और कोटक महिंद्रा ग्रुप के मालिक उदय कोटक ने उन्हें अपना समर्थन दिया है।

इतना ही नहीं इस वीडियो में मुकेश अंबानी और उदय कोटक के अलावा कई दुकानदार और छोटे कारोबारियों को भी मिनिंद का समर्थन करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो ट्वीट करते हुए मिलिंद देवड़ा ने लिखा कि दक्षिण मुंबई का मतलब बिजनेस। साथ ही लिखा कि जब लोग मुझे जिताएंगे तो मैं युवाओं के लिए नौकरी का अवसर लाउंगा. युवाओं को नौकरी देना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।

ट्वीट किए गए इस वीडियो में मुकेश अंबानी कह रहे हैं कि ”मिलिंद इज द मैन फॉर साउथ मुंबई।”आगे मुकेश अंबानी कहते है कि वह पिछले दस साल से यहां से सांसद हैं। मुझे भरोसा है कि मिलिंद को कई मुद्दों पर काफी जानकारी है। वह युवाओं के लिए नौकरी के अवसर खोज सकते हैं।’

वहीं इस वीडियो में उदय कोटक कह रहे हैं, ”मिलिंद ट्रूली रिप्रजेंट। मुझे उनपर भरोसा है और मैं समझता हूं कि मिलिंद को कई चीजों के बारे में काफी जानकारी है। वह चीजों को समझता है।”

गौरतलब है कि मिलिंद देवड़ा पिछले दस साल से सांसद हैं। वह यूपीए सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। दक्षिण मुंबई में चौथे चरण में 29 अप्रैल को वोटिंग है। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com