Breaking News

विधायक मनोज पटेल के ख़िलाफ़ गांववालों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Posted on: 11 Jun 2018 16:06 by krishnpal rathore
विधायक मनोज पटेल के ख़िलाफ़ गांववालों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

देपालपुर से विधायक मनोज पटेल अपने क्षेत्र में विकास यात्रा लेकर गए तो थे सरकार के चार वर्षों की उपलब्धियाँ बताने लेकिन उन्हें लोगों के ग़ुस्से का सामना करना पड़ा। कतिपय ग्रामीणों ने खरसोड़ा गाँव वाले मुख्य मार्ग पर जूते चप्पलों से माला बनाकर झाड़ पर टाँग रखी थी। समस्या बताने के दौरान जब विधायक तैश में बोलते हुए ग्रामीणों की बातें अनसुना करते हुए आगे निकल गए तो पीछे से मनोज पटेल मुर्शदाबाद के नारे लगते रहे।

via

गौतमपुरा क्षेत्र के ग्राम खड़सोडा में विधायक मनोज पटेल विकास यात्रा को लेकर पहुंचे जहां पर नाराज ग्राम वासियों ने उनके स्वागत में जूतों की माला टाँग रखी थी। इस तरह के स्वागत और ग़ुस्से की भनक गौतमपुरा पुलिस को लगी तो टीआई अनिल वर्मा ने ग्रामीणों को समझाया और जूते-चप्पल वाली माला उतरवाई। मामले की खबर लगते ही गौतमपुरा, देपालपुर, बेटमा पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को शांत किया इसके पश्चात विधायक की विकास यात्रा निकाली गई। ग्राम खरसोड़ा के लोगों में गुस्सा इसलिए है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक यहाँ समस्या जानने आए ही नहीं।

यहाँ के रहवासी मूलभूत सुविधा सड़क, पानी, ड्रेनेज की व्यवस्था न होने से क्षुब्ध हैं जबकि चुनाव में विधायक मनोज पटेल ने वादा किया था आपके यहां सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी।
विधायक को जब लोगों ने समस्या बताना शुरू की तो उनका कहना था तुम लोगों ने मुझे बुलाया ही नहीं। आज मैं खुद आया हूँ। ये सड़क मैंने बनवाई, उनकी इस बात पर लोग बाक़ी समस्याएँ गिनाने लगे तो वे उन्हें अनसुना करते हुए आगे बढ़ गए। नाराज़ ग्रामीणों-युवकों ने मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरु कर दिए।

via

अवंतिका ने इस मामले में टीआई अनिल वर्मा से जानकारी चाही कि जूते-चप्पल ज़ब्त किए? किसी के ख़िलाफ़ प्रकरण दर्ज किया ? उनका कहना था ग्रामीणों को समझाइए देकर जूतों की माला उतरा ली थी। किसी पर प्रकरण दर्ज नहीं किया है.

विधायक मनोज पटेल से संपर्क करना चाहा तो हमेशा की तरह उनका मोबाइल मांट रिचेबल ही मिला। मैसेज किया ‘मनोज भाई, विकास यात्रा में ग्रामीणों ने करसोड़ा में जूतों के हार और मुर्दाबाद के नारे लगाए उसकी हक़ीक़त क्या है?’इस मैसेज का भी जवाब नहीं मिला।

 कीर्ति राणा

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com