MP को रौतेला नहीं जनता की समस्याओं को दूर करने वाला सीएम चाहिए : प्रभात झा

0
13

भोपाल : मध्यप्रदेश में हसे रही बिजली कटौती को लेकर बीजेपी लगातार कमलनाथ सरकार को घेरने में लगी हुई है। जिसके चलते बीजेपी ने एक फिर तंज कसा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथों लिया है। उन्होने कहा कि प्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला मुख्यमंत्री चाहिए।

प्रभात झा ने ट्वीट कर कहा कि ‘मध्य प्रदेश के आधे से अधिक जिलों में पानी के लिए हाहाकार है। गांव-गांव में अन्धकार छा गया है। बेबस मुख्यमंत्री कमलनाथ जी मोबाइल के रिसीवर को खोलकर अधिकारियों को सुना रहे हैं की देख लो प्रदेश की क्या हालत है।’

प्रभात यहीं नहीं रूके उन्होने आगे कहा कि ‘मध्य प्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला और जिनकी वाणी में हनक और खनक हो उसे मुख्यमंत्री होना चाहिए।’

गौरतलब है कि इससे पहले अपनी सरकार का बचाव करते हुए कहा था कि प्रदेश में बिजली का संकट नहीं है बल्कि ट्रिपिंग का है। जिसके चलते बार-बार बिजली जा रही है।

मुख्यमंत्री ने बिजली के संकट से निपटने के लिए भोपाल में ऊर्जा विभाग की एक बैठक बुलाई थी। जिसमें उन्होंने निर्देश दिए हैं कि लगातार गुल हो रही बिजली से निपटने के लिए आउट सोर्स एजेंसी की मदद ली जाए। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश भर में इसकी व्यवस्था की जाए ताकि बिजली सप्लाई लगातार जारी रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here